जबरील ने हिंदू लड़की का किया अपहरण, फिर साथियों के साथ गैंगरेप के बाद देने लगा यह धमकी

फतेहपुर में एक नाबालिग हिंदू लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। हिंदू संगठनों में इसे लेकर आक्रोश है।

78

उत्तर प्रदेश में लव जिहाद को लेकर कड़ा कानून बनाया गया है। इसके साथ ही अपराधियों पर नकेल कसने के लिए प्रदेश की योगी सरकार प्रसिद्ध है। इसके बावजूद प्रदेश में हिदू लड़कियों को मुसलमानों द्वारा शिकार बनाए जाने की घटनाएं जारी हैं। इसी तरह का एक और मामला प्रकाश में आया है। फतेहपुर में एक नाबालिग हिंदू लड़की के साथ गैंग रेप और फिर धर्मांतरण के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम जबरील कुरैशी है। उस पर एक नाबालिग हिंदू लड़की को अगवा कर उसके साथ दोस्तों के साथ गैंग रेप करने का आरोप है। इसके बाद वह लड़की पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। इसके लिए उसने लड़की के पिता और भाई को मौत के घाट उतारने की धमकी दी।

हिंदू संगठनों में आक्रोश
इस घटना के सामने आने के बाद हिंदू संगठन काफी आक्रोशित है। वीएचपी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। मामले में जबरील के साथ ही पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है।फिलहाल अगवा लड़की को आरोपियों के चंगुल से छुड़ा लिया गया है, लेकिन जबरील और उसके साथ अभी भी फरार हैं। वीएचपी ने उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

पिता ने दर्ज कराया मामला
यह मामला कोतवाली क्षेत्र का है। नाबालिग लड़की के पिता ने बताया कि कुरैशी ने अपने साथियों के साथ उनकी बेटी का अपहरण कर लिया और बंधक बनाकर रेप किया। विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय महामंत्री वीरेंद्र पांडेय ने खागा कोतवाली जाकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.