बीरभूम नरसंहार : सीबीआई के हत्थे चढ़े आठ और आरोपी, ये हैं नाम

21 मार्च को बरशाल ग्राम पंचायत के तृणमूल उपप्रमुख भादु शेख की रामपुरहाट के बगटुई चौराहे पर बम मारकर हत्या कर दी गई थी।

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिला अंतर्गत रामपुरहाट ब्लाक के बगटुई गांव में 10 लोगों को जिंदा जलाए जाने की घटना में सीबीआई ने और आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। केंद्रीय एजेंसी के एक सूत्र ने बताया है कि 22 अगस्त की रात से लेकर 23 अगस्त की सुबह तक विभिन्न इलाकों में तलाशी अभियान चलाकर आगजनी के मामले में सात लोगों को और तृणमूल नेता भादू शेख की हत्या के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

सीबीआई अधिकारियों ने इससे पहले मामले में गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की थी और कई अन्य के नाम हासिल किए थे। इसके आधार पर नूर अली शेख, शेर अली शेख, बिकिर अली शेख, आसिफ शेख, जासिफ शेख, सैदुल शेख और जमिनुल शेख को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी बगटुई के रहने वाले हैं। सीबीआई सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार किए गए लोगों के खिलाफ सामूहिक हत्याकांड की वारदात में शामिल होने के साक्ष्य हैं।

यह भी पढ़ें – मुंबई में एक गुमनाम कॉल से मचा हड़कंप! जानिये, क्या है खबर

बम फेंककर की गई थी हत्या
21 मार्च को बरशाल ग्राम पंचायत के तृणमूल उपप्रमुख भादु शेख की रामपुरहाट के बगटुई चौराहे पर बम मारकर हत्या कर दी गई। उस हत्या के बाद रात में गांव के 10 घरों में आग लगा दी गई। इससे 10 लोगों की मौत हो गई। हाईकोर्ट के आदेश पर सीबीआई मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here