इस अभिनेत्री पर कसा ईडी का शिकंजा,घंटों की गई पूछताछ

जैकलीन फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म भूत पुलिस को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ ही अर्जुन कपूर मूख्य भूमिका में हैं।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पर प्रवर्तन निदेशालाय का शिकंजा कसता नजर आ रहा है। उन पर मनी लॉन्ड्रिंग केस में शामिल होने का आरोप है। दिल्ली में उनसे ईडी के अधिकारियों ने पांच घंटों से ज्यादा समय तक पूछताछ की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जैकलीन फर्नांडिस पर कई करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल होने का आरोप है। उन पर करोड़ों रुपए के फिरौती रैकेट में शामिल होने क शक है। इस रैकेट का संचालन का आरोप सुकेश चंद्रशेखर पर है।

यामी गौतम से भी हुई थी पूछताछ
जैकलीन से पहले प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री यामी गौतम से भी मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ की थी। यह पूछताछ 7 जुलाई को की गई थी। पिछले दिनों ही उन्होंने फिल्म निर्माता आदित्य धर से शादी की है। उन पर फेमा कानून के उल्लंघन का मामला दर्ज है। पूछताछ के लिए उन्हें पहले भी समन जारी किया गया था। उसके बाद दूसरी बार उनसे 7 जुलाई को एजेंसी के अधिकारियों ने कई घंटों तक पूछताछ की थी।

ये भी पढ़ेंः कौन हैं ईडी के निशाने पर आई भावना गवली? क्या अपनों ने ही दे दिया दगा?

इस फिल्म को लेकर चर्चा
जैकलीन फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म भूत पुलिस को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ ही अर्जुन कपूर मूख्य भूमिका में हैं, जबकि जैकलीन के साथ यामी गौतम फेमेल लीड रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही रिलीज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here