ड्रोन अटैक के बाद इराकी पीएम कदीमी का आया पहला बयान! ट्वीट कर कही ये बात

94

इारक के प्रधानमंत्री मुस्तफा अल कदीमी के आवास पर ड्रोन से हमला हुआ है। इस हमले में उनके आवास पर विस्फोट हो गया, हालांकि प्रधानमंत्री बाल-बाल बच गए हैं। इराकी सेना घटनास्थल पर मुस्तैद हो गई है और उसने इस हमले को बड़ा षड्यंत्र बताया है। सेना ने इसे पीएम की हत्या की साजिश बताई है। मिली खबर के मुताबिक इस हमले में कुछ लोग घायल हो गए हैं।

यह ड्रोन हमला कदीमी के बगदाद स्थित आवास के ग्रीन जोन में किया गया। सेना द्वारा जारी बयान में फिलहाल इस बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई है।

पीएम कदीमी ने ट्वीट कर दी जानकारी
इराक के अधिकारियों ने बताया कि पीएम के आवास पर विस्फोटक से भरे ड्रोन से हमला किया गया। हमले में प्रधानमंत्री पूरी तरह सुरक्षित बच गए हैं, लेकिन कुछ लोग घायल हो गए हैं। कदीमी ने खुद ट्वीट कर खुद को सुरक्षित होने की जानकारी दी है। उन्होंने देशवासियों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

ये भी पढ़ें – सावरकर बंधु: वह क्रांति पुरोधा जिन्होंने किशोरावस्था में शुरू किया क्रांतिकार्य

किसी ने नहीं ली है जिम्मेदारी
अभी तक किसी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। पीएम आवास के ग्रीन जोन क्षेत्र में कई सरकारी कार्यालय और विदेशी दूतावास हैं। पश्चिम देशों के राजदूतों ने बताया कि उन्होंने धमाके की तेज आवाजें सुनीं। बता दें कि सशत्र समूहों ने पिछले दिनों ग्रीन जोन के पास संसदीय चुनावों के खिलाफ प्रदर्शन किया था।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.