शिवसंग्राम नेता विनायक मेटे की मौत का मामलाः ड्राइवर पर कसा ऐसा शिकंजा

पुलिस के अनुसार विनायक मेटे 14 अगस्त को बीड़ जिले से मुंबई कार से आ रहे थे। अचानक मुंबई-पुणे हाईवे सुबह साढ़े पांच बजे भाटन सुरंग के पास मेटे की कार एक ट्रक से टकरा गई थी।

शिव संग्राम संगठन के नेता और पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत के मामले में उनके ड्राइवर के विरुद्ध बुधवार को हत्या का मामला दर्ज किया गया है। यह मामला महाराष्ट्र राज्य अपराध विभाग (सीआईडी) ने रायगढ़ जिले के रसायनी पुलिस स्टेशन में ड्राईवर एकनाथ कदम के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करवाया है। इस मामले की गहन छानबीन सीआईडी कर रही है।

यह है पूरा मामला
पुलिस के अनुसार विनायक मेटे 14 अगस्त को बीड़ जिले से मुंबई कार से आ रहे थे। अचानक मुंबई-पुणे हाईवे सुबह साढ़े पांच बजे भाटन सुरंग के पास मेटे की कार एक ट्रक से टकरा गई थी। हादसा इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा कुचल गया। हादसे में घायल मेटे को नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस हादसे की जांच मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सीआईडी को सौप दिया था। सीआईडी ने इस मामले में ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। जांच के बाद आज सीआईडी ने मेटे के ड्राईवर के विरुद्ध रसायनी पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया है। सीआईडी ने शिकायत में कहा है कि ड्राईवर तेज गति से कार चला रहा था और उसकी गलती से ही कार ट्रक से टकराई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here