मरीज वार्ड में न्यू इयर पर डाॅक्टरों और स्टाफ ने लगाए ठुमके, अब मिलेगी किए की ऐसी सजा

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में हास्पिटल में मरीजों के वार्ड में बड़ा साउन्ड बाक्स लगाकर न्यू ईयर पर पूरे स्टाफ ने पार्टी मनाई और फूहड़ गानों पर स्टाफ ने खूब ठुमके भी लगाए हैं।

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक सरकारी हाॅस्पिटल में साउन्ड बाक्स लगाकर पूरे स्टाफ ने फूहड़ गानों पर जमकर डांस किया। मरीजों के वार्ड में कई घंटे तक न्यू ईयर पर धमाल किए जाने का वीडियो 2 जनवरी को सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद यहां हेल्थ डिपार्टमेंट में हड़कंप मचा हुआ है। सीएमओ ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए है।

हमीरपुर जिले के राठ कस्बे के सरकारी हास्पिटल (सीएचसी) में इन दिनों कोरोना के नए वैरिएंट से निपटने की तैयारियों के बीच 2 जनवरी को ऐसा वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाते हुए डाॅक्टर, स्टाफ नर्स और हास्पिटल का स्टाफ जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

मरीजों के वार्ड में न्यू ईयर पार्टी
हास्पिटल में मरीजों के वार्ड में बड़ा साउन्ड बाक्स लगाकर न्यू ईयर पर पूरे स्टाफ ने पार्टी मनाई और फूहड़ गानों पर स्टाफ ने खूब ठुमके भी लगाए हैं। आशा बहुएं भी पार्टी में शामिल हुईं। किसी के भी चेहरे पर मास्क नहीं नजर आया। तेज आवाज में फिल्मी गाने पर हास्पिटल के स्टाफ के डांस करने का मामला सामने आने के बाद यहां हेल्थ डिपार्टमेंट में हड़कंप मचा हुआ है।

सीएमओ ने मामले को गंभीरता से लिया
हास्पिटल के मरीजों के वार्ड में किसी भी तरह की कोई पार्टी न करने के निर्देश है, फिर भी यहां के स्टाफ ने वार्ड में गुब्बारे लगाकर बड़ा धमाल किया है। इससे मरीज भी दंग रह गए। इस मामले को डिपार्टमेंट ने गंभीरता से लिया है।

एक्शन के मूड में सीएमओ
हमीरपुर के सीएमओ डाॅ. रामअवतार ने 2 जनवरी को हास्पिटल में फिल्मी गाने की धुन पर पूरे स्टाफ के डांस करने का सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को लेकर बड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने बताया कि राठ के सीएचसी अधीक्षक से इस पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की गई है। साथ ही फिल्मी गाने पर हास्पिटल के वार्ड में डांस करने वालों की सूची तैयार कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। सीएमओ ने बताया कि न्यू ईयर पर 1 जनवरी को हास्पिटल के अंदर स्टाफ ने पार्टी मनाई थी। जिसमें स्टाफ ने डांस भी किया है। जो ठीक नहीं है। इसमें एक्शन लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here