रोहिणी जिला न्यायालय में फिर चली गोली! जानिये, इस बार क्या हुआ

22 अप्रैल की सुबह करीब 8.45 बजे सूचना मिली कि रोहिणी कोर्ट के गेट संख्या-7 के पास गोली चली है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची।

नई दिल्ली के रोहिणी जिले के न्यायालय में 22 अप्रैल की सुबह कहासुनी के दौरान नगालैंड पुलिस के जवान ने गोली चला दी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। फिलहाल प्रशांत विहार थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह है कारण
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, 22 अप्रैल की सुबह करीब 8.45 बजे सूचना मिली कि रोहिणी कोर्ट के गेट संख्या-7 के पास गोली चली है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। शुरूआती जांच में पता चला है कि वकील ने गेट पर चेकिंग के दौरान नगालैंड पुलिस के जवान के साथ कहासुनी की थी। इस बीच हाथापाई हुई और हथियार छीनने की कोशिश के बीच जवान ने जमीन पर गोली चलाई।

वकीलों का आरोप
सीसीटीवी में पूरा मामला कैद हुआ है। नगालैंड पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। वहां से हथियार और खाली कारतूस जब्त कर लिया गया है। वहीं, वकील आरोप लगा रहे हैं कि चेकिंग को लेकर नगालैंड पुलिस के जवान ने कहासुनी की थी।

इससे पहले भी हुआ था शूटआउट
इससे पहले भी रोहिणी कोर्ट में शूटआउट की घटना घटी थी। इसके बाद सनसनी फैल गई थी। 24 सितंबर 2021 को हुई गोलीबारी में जितेंद्र गोगी नामक आरोपी की मौत हो गई थी। उसे तिहाड़ जेल से पेश करने के लिए यहां लाया गया था। दो बदमाशों ने उस पर गोली चलाई थी। बाद में वहां तैनात पुलिस ने उन दो बदमाशों को भी मार गिराया था। इस तरह इस शूट आउट में तीन लोग मारे गए थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here