‘आपका मूसेवाला होगा’- सलमान खान और उसके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी दी गई है, जिससे फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। यह धमकी पत्र लिखकर दी गई है। मामले में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुंबई के बांद्रा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

पत्र में क्या है?
सलमान खान के पिता और पटकथा लेखक सलीम खान 5 जून की सुबह करीब साढ़े सात बजे अपने सुरक्षा गार्ड के साथ बैंडस्टैंड प्रोमेनेड बांद्रा घूमने गए थे। व्यायाम और वाकिंग के बाद वे अपने सामान्य स्थान एक बेंच पर बैठने के लिए गए। उस बेंच पर उनके अंगरक्षक श्रीकांत हेगिस्ट को एक नोट मिला। जब सलीम खान ने पत्र खोला, तो उन्हें और सलमान को संबोधित पत्र में लिखा गया था, “सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द आपका मूसेवाला होगा।”

मामला दर्ज
उन्हें नहीं पता कि पत्र किसने रखा है। हालांकि, धमकी भरे पत्र से भयभीत सलीम खान सुरक्षा गार्ड के साथ बांद्रा थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में सलीम खान ने कहा कि उन्हें और उनके बेटे सलमान खान को किसी अनजान शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में बांद्रा पुलिस ने तत्काल एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। बांद्रा पुलिस ने पत्र धारक का पता लगाने के लिए बैंडस्टैंड क्षेत्र का सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिया है और वह उसकी जांच कर रही है।

संभव हैः
पुलिस सूत्रों के अनुसार, हो सकता है कि धमकाने वाले ने सलीम खान पर नजर रखी हो, सुबह उनके ठिकाने का पता लगाया हो और उनके आने से पहले बेंच पर नोट रख गया हो। पत्र लिखने करने वाला व्यक्ति कौन है? इस बारे में पुलिस पता लगा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here