#SP आवास के सामने अपराधियों ने जवान को मारी गोली

178

झारखंड के दुमका में अपराधी अनियंत्रित हो गये हैं। उन्हें जरा भी पुलिस और कानून का भय नहीं है। आमजन के साथ ही अब कानून की रक्षा करने वाले पर भी गोली चलाने से अपराधी जरा भी हिचकते नहीं हैं। वो भी ऐसे जगहों पर जहां स्वयं कानून के रक्षक पुलिस कप्तान का आवास और एसडीओ का आवास कुछ दूरी पर है। दुमका रामगढ़ थाना में पदस्थापित सुजीत बयबय चाईवासा जिला से किसी काम को करके वापस दुमका लौटे थे। अगले दिन सुबह दुमका बस स्टेशन से अपने मोटरसाइकिल लेने एसडीओ के घर जा ही रहा था कि इसी बीच चर्च के पास एक बाइक में सवार दो अंजान अपराधी पीछे से आकर उनके बैग वापस देने की बात कही। जब सिपाही बैग नहीं दिया तो अपराधी ने सिपाही पर गोली चला दी।

बेखौफ अपराधियों ने एसपी (पुलिस अधीक्षक) आवास के सामने जवान सुजीत बोयपाई को गोली मार दी। गोली उसके जांघ में लगी है। उसे मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जवान चाईबासा के कुमारडुगी थाना क्षेत्र के ईटर गांव का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें – लखनऊ होकर चार अक्टूबर से चलेगी वाराणसी-आनन्द विहार पूजा स्पेशल ट्रेन

अपराधी ने चलाए सिपाही पर गोली
सिपाही अब खतरे से बाहर है। दरअसल दुमका रामगढ़ थाना में पदस्थापित सुजीत बयबय चाईवासा जिला से किसी काम को करके वापस दुमका लौटे थे। अगले दिन सुबह दुमका बस स्टेशन से अपने मोटरसाइकिल लेने एसडीओ के घर जा ही रहा था कि इसी बीच चर्च के पास एक बाइक में सवार दो अंजान अपराधी पीछे से आकर उनके बैग देने की बात कही। जब सिपाही बैग नहीं दिया तो अपराधी ने सिपाही पर गोली चला दी।

बाल-बाल बचे
गोली उसके पैर पर लग नहीं पाई नहीं तो सिपाही की जान जा सकती थी। गोली उसके जांघ में लगी है। उसे मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.