दुष्कर्म मामले में न्यायालय से निराशा, अब क्या करेंगे पूर्व मंत्री गणेश नाईक?

नवी मुंबई की रहने वाली महिला ने गणेश नाईक के विरुद्ध दुष्कर्म करने तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला पिछले दिनों दर्ज करवाया है।

106

महाराष्ट्र के ठाणे स्थित सत्र न्यायालय ने 21 अप्रैल को दुष्कर्म मामले के आरोपित पूर्व मंत्री गणेश नाईक की अग्रिम जमानत की याचिका की सुनवाई के दौरान आवेदक को कोई राहत नहीं दी है। इस मामले की सुनवाई 27 अप्रैल तक टाल दिया है। इससे गणेश नाईक गिरफ्तारी की संभावना बढ़ गई है।

अग्रिम जमानत के लिए दायर की है याचिका
जानकारी के अनुसार नवी मुंबई की रहने वाली महिला ने गणेश नाईक के विरुद्ध दुष्कर्म करने तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला पिछले दिनों दर्ज करवाया था। इस मामले में पुलिस नाईक को पिछले सप्ताह से ही विभिन्न स्थानों पर तलाश कर रही है। अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्होंने सत्र न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी। कोर्ट ने गणेश नाईक को कोई राहत न देते हुए मामले की सुनवाई 27 अप्रैल तक टाल दिया।

पीड़िता को न्याय प्रणाली पर विश्वास
इस बीच, पीडि़त महिला ने पत्रकारों को बताया कि उसे न्याय प्रणाली में विश्वास है। पीडि़ता ने कहा कि अगर अदालत आरोपी को जमानत देती है, तो उसकी जान को खतरा हो सकता है। उसे सुरक्षा दी जानी चाहिए।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.