तिहाड़ जेल से रची गई थी सिंगर मूसेवाला की हत्या की साजिश!

पंजाब में हुई गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल से साजिश रचे जाने का शक है। इस हत्या को अंजाम देने की जिम्मेदारी गोल्डी बरार ने ली है जो लारेंस बिश्नोई का साथी है। लारेंस बिश्नोई फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। पुलिस का मानना है कि लारेंस बिश्नोई के इशारे पर इस हत्या को अंजाम दिया गया है। इस हत्याकांड को लेकर जल्द ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लारेंस बिश्नोई से पूछताछ कर सकती है।

ये भी पढ़ें – पंजाब की जेलों में बंद इन दो गैंग के गुर्गों को रखा गया अलग, ये है कारण

सिद्धू मुसेवाला की गोली मारकर हत्या
जानकारी के अनुसार 29 मई को सिंगर सिद्धू मुसेवाला की कई राउंड गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उस हत्याकांड की जिम्मेदारी सोशल मीडिया के माध्यम से गोल्डी बरार ने ली है। उसका दावा है कि विरोधी गैंग से जुड़े होने के चलते मुसेवाला की हत्या को उसके गुर्गों ने अंजाम दिया है।

गोल्डी बरार फिलहाल भारत से बाहर रहकर गैंग चला रहा है। विदेश में बैठकर वह लारेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग की कमान संभाल रहा है। उनके इशारे पर वह जबरन उगाही से लेकर हत्या तक को अंजाम दिला रहा है। इसके लिए दिल्ली से लेकर पंजाब तक उनके गुर्गे सक्रिय हैं।

सूत्रों की मानें तो उक्त हत्याकांड में गोल्डी बरार द्वारा कबूलनामा जारी किए जाने से यह साफ हो गया है कि लारेंस बिश्नोई इस हत्याकांड के पीछे है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उस पर मकोका के तहत मामला दर्ज कर रखा है और वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।

इसी गैंग के दूसरे नंबर का गैंगस्टर काला जठेड़ी भी मकोका के तहत दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार किया गया था और वह भी जेल में बंद है। इसलिए स्पेशल सेल का मानना है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल से ही इस हत्याकांड की साजिश रची गई होगी। इसके लिए लारेंस बिश्नोई ने ही निर्देश दिए होंगे जिस पर गोल्डी बरार ने हत्याकांड को अंजाम दिलाया।

इसी को ध्यान में रखते हुए स्पेशल सेल की टीम जेल में बंद लारेंस बिश्नोई से पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा काला जठेड़ी से भी इस हत्याकांड को लेकर पूछताछ हो सकती है। सूत्रों की माने तो पंजाब पुलिस इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी को कोर्ट के माध्यम से रिमांड पर लेगी। उनसे हत्याकांड को लेकर पूछताछ करेगी, ताकि पूरी साजिश से पर्दा उठाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here