नांदेड़ में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता के साथ हो गई ऐसी अनहोनी

राहुल गांधी की भारत जोड़ी यात्रा ने 7 नवंबर की रात को महाराष्ट्र में प्रवेश किया।

नांदेड़ में 8 नवंबर को सुबह कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल कांग्रेस नेता कृष्णकुमार केदारनाथ पांडे (80 वर्ष) की हार्ट अटैक से मौत हो गई। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में सेवा दल के प्रदेश महासचिव पांडे के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है।

यात्रा में शामिल हुए थे कृष्ण कुमार पांडे
कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा ने महाराष्ट्र में नांदेड़ से प्रवेश किया है। 8 नवंबर की सुबह सेवा दल के प्रदेश महासचिव कृष्ण कुमार पांडे यात्रा में शामिल हुए और राष्ट्रीय ध्वज थामे हुए थे। दिग्विजय सिंह और अन्य नेता उनके साथ चल रहे थे। कुछ मिनटों के बाद वह एक अन्य सहयोगी को झंडा सौंपकर यात्रा में पैदल ही चलने लगे। इसके बाद ही पांडे अचानक गिर गए और उन्हें तत्काल एम्बुलेंस से नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने पांडे को मृत घोषित कर दिया। कांग्रेस पार्टी के महासचिव और संचार प्रभारी जयराम रमेश ने कहा कि यह हम सबके लिए सबसे दुखद क्षण है।

यह भी पढ़ें – बक्सर में बना विश्व कीर्तिमान, ‘इतने’ लाख दीपों से बनाई श्रीराम की ज्योति छवि

15 दिनों तक महाराष्ट्र में रहेगी यात्रा
राहुल गांधी की भारत जोड़ी यात्रा ने 7 नवंबर की रात को महाराष्ट्र में प्रवेश किया। गांधी 15 दिनों में महाराष्ट्र के पांच जिलों में 15 विधानसभा और 6 संसदीय क्षेत्रों की यात्रा करके 382 किलोमीटर की दूरी तय करेंगे। पार्टी के कार्यक्रम के अनुसार यात्रा 20 नवंबर को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here