मूसेवाला हत्याकांड की जांच को लेकर मुख्यमंत्री मान का बड़ा ऐलान!

30 मई को मूसेवाला के परिजनों ने मानसा में पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया। इसके बाद मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह द्वारा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को एक पत्र लिखा।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच पंजाब-हरियाणा उच्च न्यायालय के मौजूदा जज से करवाने का ऐलान किया है।

मुख्यमंत्री ने यह फैसला मूसेवाला के पिता द्वारा लिखे गए पत्र के बाद लिया है। 30 मई को मूसेवाला के परिजनों ने मानसा में पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया। इसके बाद मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह द्वारा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को एक पत्र लिखकर कहा गया कि वे इस हत्याकांड की जांच सीबीआई, एनआईए या फिर उच्च न्यायालय के वर्तमान जज के माध्यम से करवाएं। मूसेवाला के पिता द्वारा लिखे गए पत्र में पंजाब पुलिस महानिदेशक द्वारा गैंगस्टरों के संबंध में दिए गए बयान पर भी सवाल उठाए गए। बलकौर सिंह ने कहा कि अगर पुलिस को यह पता था कि मूसेवाला को खतरा है तो फिर उसकी सुरक्षा क्यों कम की गई।

ये भी पढ़ें – नेपाल विमान हादसाः 4 महाराष्ट्र के लोगों सहित 14 शवों की हुई पहचान, कुछ को पहचानना मुश्किल

हमलावरों को नहीं छोड़ेंगेः मान
इस पत्र के बाद मुख्यमंत्री ने पूरे घटनाक्रम की जांच उच्च न्यायालय के मौजूदा जज की अध्यक्षता वाली कमेटी से करवाने का ऐलान किया। मुख्यमंत्री ने साफ किया कि पंजाब पुलिस महानिदेशक से भी उनके बयान को लेकर जवाब तलब कर लिया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला पंजाब की शान रहे हैं। पंजाब सरकार उनके हमलावरों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here