क्लस्टर बस और प्राइवेट बस में टक्कर, 28 घायल

सभी घायलों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह दुर्घटना निजी बस के ब्रेक फेल होने की वजह से हुई है।

108

मध्य जिले के पटेल नगर इलाके में आज सुबह एक निजी बस की डीटीसी की क्लस्टर बस से टक्कर हो गई। घटना में करीब 28 लोग घायल हो गये। इसमें निजी बस के ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह दुर्घटना निजी बस के ब्रेक फेल होने की वजह से हुई है। फिलहाल रंजीत नगर थाना पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

मध्य जिले की डीसीवी श्वैता चौहान ने बताया कि घायलों में ज्यादातर मजदूर हैं, जो सुबह कीर्ति नगर से पार्लियामेंट में जा रहे थे। पुलिस को सुबह करीब 8:58 बजे सूचना मिली कि पटेल नगर के पास दो बसों में टक्कर हो गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को पता क्लस्टर बस नंबर डीएल 1 पीडी 0221 पीछे से सफेद निजी बस नंबर यूपी 15 बीटी 2625 से टक्कर हुई है। सभी घायलों को पहले ही एम्बुलेंस द्वारा अस्पताल ले जाया जा चुका था।

ये भी पढ़ें – जानिये, कितना खतरनाक था अयमान अल जवाहिरी, जो जान बचाने की पढ़ाई कर बन गया मौत का सौदागर?

अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि निजी बस के चालक समेत कुल 28 यात्रियों का वहां इलाज चल रहा है। इनमें से 3 घायल क्लस्टर बस के थे, जो प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से चले गए थे। बाकी घायल व्यक्ति मजदूर हैं, उन्हें नए संसद भवन के निर्माण स्थल पर ले जाया जा रहा था। फिलहाल चालक जगमोहन (44) की हालत गंभीर बनी हुई है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.