छत्तीसगढ़ः पिकनिक मनाने गए मप्र के सात लोग वाटर फॉल में डूबे, चार की मौत, दो की तलाश जारी

कोटाडोल थाना पुलिस के अनुसार, रेस्क्यू दल ने शाम तक वाटर फॉल में डूबे सात लोगों में चार के शव बरामद कर लिये हैं, जबकि एक युवती को बचा लिया गया है।

छत्तीसगढ़ के कोरवा जिले में स्थित रमदहा जलप्रपात पर पिकनिक मनाने गए मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के सात लोग रविवार की दोपहर नहाते समय वाटर फॉल में डूब गए। इनमें से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो का शाम तक पता नहीं चल पाया है। वहीं, एक युवती को बचा लिया गया है। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला कोटाडोल थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार, मूल रूप से सिंगरौली जिले के बैढ़न के रहने वाले कुछ लोग रविवार को छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के भरतपुर ब्लॉक के रमदहा जलप्रपात पर पिकनिक मनाने गए थे। सभी लोग आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। दोपहर 12 बजे के आसपास सभी लोग नहाने के लिए पानी में उतर गए। इस दौरान अचानक पानी का जलस्तर बढ़ने लगा। घटना के वक्त आसपास कुछ लोग मौजूद थे। उन्होंने अपने स्तर पर रेस्क्यू किया, लेकिन सफलता नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

कोटाडोल थाना पुलिस के अनुसार, रेस्क्यू दल ने शाम तक वाटर फॉल में डूबे सात लोगों में चार के शव बरामद कर लिये हैं, जबकि एक युवती को बचा लिया गया है। उसकी हालत गंभीर है। उसे वाटर फॉल से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, मृतकों में तीन की पहचान 24 वर्षीय अभय सिंह पुत्र योगेंद्र सिंह, 25 वर्षीय रत्नेश सिंह पुत्र योगेश सिंह, ऋषभ सिंह पुत्र अनिल सिंह के रूप में है। एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। सभी लोग सिंगरौली जिले के रहने वाले हैं। अभी दो लोग लापता बताए जा रहे हैं। उनकी तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here