छत्तीसगढ़ः हेलीकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग में दो पयालटों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

रायपुर में हेलीकॉप्टर हादसे के बाद अफरातफीर मच गई। मिली जानकारी के अनुसार एक पायलट की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई

81

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बड़ी दुर्घटना घटी है। यहां एयरपोर्ट पर एक हेलीकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग हुई है। इस हादसे में दो पायलटों की जान चली गई है। हादसे के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

रायपुर में हेलीकॉप्टर हादसे के बाद अफरातफीर मच गई। मिली जानकारी के अनुसार एक पायलट की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि दूसरे की अस्पताल में मौत हो गई।

प्रैक्टिस के दौरान हुआ हादसा
हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों पायलट जब प्रैक्टिस कर हेलीकॉप्टर को लैंड कराने की कोशिश कर रहे थे, तभी उसमें आग लग गई और ये क्रैश लैंडिंग हो गई। रामककृष्ण अस्पताल ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों पायलटों की मौत हो गई है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट ने जताया दुख
बताया जा रहा है कि ये हादसा टेस्टिंग के दौरान हुआ। इस दुर्घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश वघेल ने ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “अभी- अभी रायपुर में एयरपोर्ट पर स्टेट हेलीकॉप्टर क्रैश होने की जानकारी प्राप्त हुई है। इस दुखद हादसे में हमारे दोनों पायलट कैप्टन पंडा और कैप्टन श्रीवास्तव का दुखद निधन हो गया है।” इसके साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों को संबल और दिवंगत आत्मा को शांति की कामना की है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.