#ChandigarhUniversityMMS Scandal: जानिये, क्या है मुंबई- गुजरात कनेक्शन

मोहाली के चंडीगढ़ विश्वविद्यालय एमएमएस कांड की प्रारंभिक जांच में बड़ा खुलासा हुआ है।

100

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय एमएमएस कांड के तार अब देश के अन्य स्थानों से जुड़ते नजर आ रहे हैं। इसके पीछे बड़े षड्यंत्र होने के संकेत मिल रहे हैं। मामले की जांच के लिए वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी गुरप्रीत कौर की अध्यक्षता में तीन महिला पुलिस अधिकारियों की एसआईटी गठित की गई है।

मोहाली के चंडीगढ़ विश्वविद्यालय एमएमएस कांड की प्रारंभिक जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू से गिरफ्तार आरोपी सनी ने आरोपी छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर उससे हॉस्टल की छात्राओं के नहाते हुए अश्लील वीडियो मंगाए और फिर अपने एक साथी रंकज वर्मा और एक अन्य युवक के साथ मिलकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। उसने उस छात्रा के जरिए अन्य छात्राओं के भी वीडियो मंगवाए।

मुंबई-गुजरात से कनेक्शन
इस मामले के तार मुंबई और गुजरात से भी जुड़ रहे हैं। मामले में गिरफ्तार आरोपियों के मोबाइल फोन की जांच से ये खुलासे हुए हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के फोन पर मुंबई और गुजरात से फोन आए थे। उनकी कॉल्स की जांच की जा रही है। मामले में एक और व्यक्ति शामिल है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। फिलहाल आरोपी छात्रा, उसके बॉय फ्रेंड सनी और रंकज वर्मा को खरड़ न्यायालय ने सात दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

यूनिवर्सिटी छह दिनों के लिए बंद
फिलहाल छात्रों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए यूनिवर्सिटी को छह दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही विश्वविद्यालय के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। विद्यार्थियों को घर भेज दिया गया है। इसके लिए उन्हें बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पहुंचाने के लिए यूनिवर्सिटी की बसें लगाई गई थीं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.