मध्य रेलवे की सुरक्षा पर संताप, टीसी ने मांगा टिकट मिल गया ऐसा ‘कट’

मध्य रेलवे के स्टेशनों पर सुरक्षा को लेकर बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा हो गया है। रेलवे कर्मचारी पर हमले के बाद सुरक्षा की पोल खुली है।

ambivali station

मध्य रेलवे के आंबिवली स्टेशन पर सोमवार को सुबह करीब 9 बजे टिकट चेक कर रहे टीसी पर हमला कर एक बेटिकट यात्री फरार हो गया। इस घटना में घायल टीसी सुनील गुप्ता का इलाज रेलवे अस्पताल में हो रहा है। इस घटना की छानबीन रेलवे पुलिस कर रही है।

मांगा टिकट मिला कट
टीसी गुप्ता सोमवार सुबह आंबिवली स्टेशन पर टिकट चेक कर रहे थे। उन्होंने स्टेशन पर एक यात्री को रोका और उसे टिकट दिखाने के लिए कहा। इस पर यात्री ने अपनी जेब से ब्लेड निकाल कर टीसी पर हमला कर दिया। इससे सुनील गुप्ता के गले में गहरी चोट आ गई। उधर, बेटिकट यात्री मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे पुलिस ने तत्काल घायल टीसी को रेलवे अस्पताल में भर्ती करवाया।

ये भी पढ़ें – किस सदमें में सनका पाकिस्तान? केंद्रीय मंत्री ने बताए कारण

विरोध व्यक्त किया
कल्याण कर्जत कसारा रेलवे एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश घनघव ने इस घटना पर तीव्र विरोध जताया है। उन्होंने बताया कि अंबिवली स्टेशन में सीसीटीवी बंद है, इसकी शिकायत कई बार की गई लेकिन सीसीटीवी की मरम्मत नहीं कराई गई। साथ ही रेलवे में इस तरह के आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर कार्रवाई नहीं की जा रही है, जिसका खमियाजा आज एक टीसी को भुगतना पड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here