सिसोदिया के बैंक लॉकर की जांच शुरू, उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट कर किया ये दावा

उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि 30 अगस्त को सीबीआई उनका बैंक लॉकर देखने आने वाली है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री एवं शिक्षामंत्री मनीष सिसोदिया के वसुंधरा के पंजाब नेशनल बैंक में लॉकर की जांच करने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो ( सीबीआई) की टीम मंगलवार को पहुंची। दूसरी ओर सीबीआई की टीम से पहले मनीष सिसोदिया अपनी पत्नी के साथ वसुंधरा स्थित पीएनबी की शाखा में देखे गए थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मनीष सिसोदिया अपनी पत्नी के साथ पीएनबी की शाखा में आए थे। हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों ने इसके अतिरिक्त कुछ नहीं बताया।

शराब नीति की सीबीआई कर रही है जांच
उल्लेखनीय है कि दिल्ली में शराब नीति में अनियमितता के मामले में सीबीआई जांच कर रही है। सीबीआई ने इससे पहले पिछले दिनों उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के आवास पर छापेमारी की थी। इससे पहले दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने शराब नीति में गड़बड़ी के मामले को लेकर सीबीआई जांच की सिफारिश की थी।

यह भी पढ़ें – मुंबईः मेट्रो 3 का परीक्षण सफल, उपमुख्यमंत्री ने जताई खुशी, उद्धव सरकार पर कसा ये तंज

सिसोदिया ने किया ट्वीटः
29 अगस्त को उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि 30 अगस्त को सीबीआई उनका बैंक लॉकर देखने आने वाली है। उन्होंने ट्वीट में कहा था, “सीबीआी हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है। उन्होंने दावा किया था कि 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे की रेड में कुछ नहीं मिला था। लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा। सीबीआई का स्वागत है, जांच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा।” अब सीबीआई की टीम ने लॉकर की तलाशी शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here