दिल्लीः उपमुख्यमंत्री के घर सहित 20 ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने लगाया ये आरोप

सीबीआई की छापेमारी को लेकर मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया है। सीबीआई की इस कार्रवाई पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ रही हैं। उनके घर के साथ ही सीबीआई ने दिल्ली-एनसीआर के 20 ठिकानों पर छापेमारी की है।

सीबीआई की छापेमारी को लेकर मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, “मेरे घर सीबीआई आई है। हम कट्टर इमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है, उसे इस तरह परेशान किया जाता है। इस कारण ही हमारा देश अब तक नंबर वन नहीं बन पाया।” सीबीआई की टीम ने उनके करीब 20 ठिकानों पर छापा मारा है। बताया जा रहा है कि ये छापे दिल्ली में हुए कथित एक्साइज घोटाले के आरोपों के संदर्भ में मारे गए हैं।

सिसोदिया का आरोप
सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने खुद को परेशान करने का आरोप लगाया है। मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि वे दिल्ली में स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे शानदार काम को पचा नहीं पा रहे हैं। इसलिए वे यहां के स्वास्थ्य और शिक्षा मंत्री को परेशान करने का काम कर रहे हैं। सिसोदिया ने दावा किया कि हम दोनों पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने न्यायालय पर भरोसा जताते हुए कहा कि कोर्ट में सच सामने आ जाएगा। सिसोदिया ने कहा है कि अभी तक मुझ पर कई केस किए गए लेकिन कुछ नहीं निकला। और इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा। हम सीबीआई का स्वागत करते हैं। जांच में पूरा सहयोग देंगे ताकि सच जल्द सामने आ सके।

केजरीवाल ने लगाया ये आरोप
सीबीआई की इस कार्रवाई पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। केजरीवाल ने कहा कि ये लोग दिल्ली के विकास कार्य को रोकना चाहते हैं। इसलिए छापेमारी की जा रही है। हम दिल्ली के अच्छे कामों को रुकने नहीं देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here