अणुव्रत मंडल को दूसरे राज्य मे ले जाने की तैयारी में है सीबीआई, ये है कारण

अणुव्रत मंडल को सीबीआई दूसरे राज्य ले जाने की तैयारी कर रही है। केंद्रीय एजेंसी के सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है।

मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तार बीरभूम जिले के विवादित बाहुबली नेता अणुव्रत मंडल को सीबीआई दूसरे राज्य ले जाने की तैयारी कर रही है। केंद्रीय एजेंसी के सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है। इस बारे में 24 अगस्त जब मंडल से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बोलने से कुछ नहीं होता है। ऐसा कोई नियम (दूसरे राज्य ले जाने के बारे में) नहीं है। उन्होंने सीबीआई की इस कोशिश को हवा हवाई बताया है।

ये भी पढ़ें – गुना: रेलवे ट्रैक खराब होने से ये ट्रेनें निरस्त

राजेश चक्रवर्ती को धमकी भरा पत्र
दरअसल जिस मामले में मंडल को गिरफ्तार किया गया है, उसका मुख्य आरोपित इनामुल हक फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। इस बीच आसनसोल की विशेष कोर्ट में जहां अणुव्रत मामले का ट्रायल चल रहा है, वहां के जज राजेश चक्रवर्ती को धमकी भरा पत्र लिखकर अणुव्रत को जल्द जमानत देने और ऐसा नहीं करने पर उनके पूरे परिवार को एनडीपीएस एक्ट में फंसाने की धमकी दी गई है। इसके पहले कोर्ट में पेशी के दौरान सीबीआई के अधिवक्ता ने कहा था कि अणुव्रत काफी प्रभावशाली नेता हैं और उनकी सरकार में तूती बोलती है, इसीलिए उन्हें जमानत नहीं दी जानी चाहिए। इसी आधार पर कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका रद्द कर दी थी।

अनुव्रत ने कहाः
खुद के प्रभावशाली होने संबंधी सीबीआई के दावे के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में मंडल ने कहा कि ऐसा सीबीआई को लगता है। इस बारे में मुझे कुछ नहीं कहना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here