महिला से छेड़खानी के मामले में जितेंद्र आह्वाड के खिलाफ मामला दर्ज!

जितेंद्र अह्वाड के खिलाफ पिछले हफ्ते एक और मामला दर्ज किया गया है, इस बार एक महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

पूर्व मंत्री और विधायक जितेंद्र अह्वाड एक बार फिर मुश्किल में नजर आ रहे हैं। जितेंद्र आह्वाड के खिलाफ पिछले हफ्ते एक और मामला दर्ज किया गया है, इस बार एक महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मुंब्रा पुलिस ने अह्वाड के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया है।

महिला से छेड़छाड़ का मामला
कलवा और ठाणे शहरों को जोड़ने वाले तीसरे कलवा खादी पुल का 14 को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उद्घाटन किया। इस मौके पर पीड़ित महिला समेत सांसद श्रीकांत शिंदे, विधायक जितेंद्र अह्वाड समेत अन्य नेता मौजूद रहे। एक 40 वर्षीय महिला सामाजिक कार्यकर्ता ने दावा किया कि यह घटना शाम को नए फ्लाईओवर के उद्घाटन समारोह के दौरान हुई।

यह भी पढ़ें – मधुमेह दिवस 14 नवंबर पर विशेषः डायबिटीज होने पर नियम-संयम से रहने के साथ ही ये करना भी जरुरी

महिला का दावा है कि अह्वाड ने महिला के शरीर को गलत तरीके से छुआ और उसे एक तरफ हटने को कहा। इसके बाद महिला ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया। इस बार उसने उसे शिकायत दर्ज करने का सुझाव दिया। मुंब्रा पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

वर्तक नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है
इस बीच, ठाणे के विवियाना मॉल में मराठी फिल्म हर हर महादेव देख दर्शकों को पीटने के आरोप में राष्ट्रवादी कांग्रेस विधायक जितेंद्र अह्वाड के खिलाफ ठाणे वर्तक नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने अव्हाड के खिलाफ मारपीट और आईपीसी की अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था। एनसीपी ने आरोप लगाया है कि इस फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज से जुड़े तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। गिरफ्तारी के दूसरे दिन अदालत ने अह्वाड को रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here