मुख्यमंत्री शिंदे के खिलाफ औरंगाबाद में केस दर्ज! जानिये, क्या है मामला

देर रात औरंगाबाद जिले के क्रांति चौक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है। इस मामले की गहन छानबीन पुलिस कर रही है।

114

 महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर में देर रात तक लाउडस्पीकर के जरिये जनसभा करने पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के विरुद्ध क्रांति चौक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार ने सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि जब राज्य के मुख्यमंत्री खुद कानून का पालन नहीं कर रहे हैं तो स्थिति गंभीर है।

सीएम एकनाथ शिंदे 1 अगस्त को औरंगाबाद के सिल्लोड में जनसभा को लाउडस्पीकर के जरिये संबोधित कर रहे थे। यह जनसभा देर रात तक चलती रही, जबकि सर्वोच्च न्यायालय का आदेश किसी भी स्थिति में रात 10 बजे के बाद लाउडस्पीकर बंद किये जाने का है। इसलिए सामाजिक कार्यकर्ता आनंद ज्ञानदेव कस्तूरे ने 1 अगस्त को देर रात औरंगाबाद जिले के क्रांति चौक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है। इस मामले की गहन छानबीन पुलिस कर रही है।

ये भी पढ़ें – इत्र कारोबारी पीयूष जैन पर अब ईडी कसेगी शिकंजा, इस खतरनाक एक्ट के तहत दर्ज किया केस

नेता प्रति पक्ष अजीत पवार ने कसा तंज
विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद राज्य में हर जगह रात 10 बजे के बाद लाउडस्पीकर बंद हो जाते हैं। राज्य सरकार ने सिर्फ गणेशोत्सव के दौरान कुछ दिनों की छूट दी है। उन्होंने बताया कि जब सीएम खुद ही कानून तोड़ रहे हैं तो राज्य में कानून व्यवस्था का पालन किस तरह किया जा सकता है।

देर से पहुंचे थे सीएम
शिकायतकर्ता आनंद कस्तुरे ने बताया कि औरंगाबाद में स्थित सिल्लोड में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री करीब 10.30 बजे पहुंचे थे। वहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान लाउडस्पीकर भी लगाए गए और देर रात तक जनसभा चलती रही, जिससे स्थानीय लोगों को परेशानी हुई। इसी वजह से उन्होंने सीएम के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.