संविदाकर्मी पर हमलावरों का बचना है मुश्किल, पुलिस ने इस एक्ट के तहत दर्ज किया मामला

मुरादाबाद के थाना मझोला के बसंत विहार कालोनी खुशहालपुर निवासी शिव कुमार गौतम कचहरी में संविदा कर्मचारी हैं। उनकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में बीते दिनों कचहरी के संविदाकर्मी पर हमला करने के आरोप में 8 मई को 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपितों पर एससीएसटी एक्ट की धारा भी लगाई गई है।

थाना मझोला के बसंत विहार कालोनी खुशहालपुर निवासी शिव कुमार गौतम कचहरी में संविदा कर्मचारी हैं। उनकी तहरीर पर मझोला पुलिस ने बसंत विहार निवासी आकाश, विनय प्रताप सिंह, कांशीराम नगर निवासी अजय, बुद्धि विहार निवासी हैप्पी सिंह रंधावा, बैंक कालोनी निवासी भविष्य चौधरी, खुशहालपुर निवासी निहाल, लाला और हर्षित के खिलाफ मारपीट और एससीएसटी का केस दर्ज किया है।

यह है पूरा मामला
रिपोर्ट में शिवकुमार ने बताया कि चार मई की रात वह दोस्त बसंत विहार निवासी सचिन ठाकुर के यहां से घर लौट रहा था। उसी दौरान रास्ते में रोक कर आरोपितोंं ने जान से मारने की नियत से हमला किया। गाली-गलौज कर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया। उस समय उन लोगों ने लोहे की राड, बेल्ट आदि से पीटा भी। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हुए तो आरोपित धमकी देकर वहां से भाग निकले। एसएचओ मझोला धनंजय सिंह ने बताया कि रविवार तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here