ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर खाई में गिरी कार, शादी से लौट रहे पांच लोगों की मौत

ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर कार खाई में गिर जाने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये शादी से लौट रहे थे।

ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर 8 मई सुबह एक कार कौड़ियाला के निकट तोता घाटी के समीप खाई में जा गिरी। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने सभी शवों को खाई से निकाल लिया है।

300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार
8 मई की सुबह जिला टिहरी गढ़वाल पुलिस को सूचना मिली कि कौड़ियाला से करीब पांच किलोमीटर आगे बछेलीखाल की ओर एक आल्टो कार करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई है। सूचना मिलने के बाद ब्यासी में तैनात एसडीआरएफ की टीम और पुलिस की टीम को रेस्क्यू के लिए रवाना किया गया। टीमों ने रेस्क्यू करके सभी शवों को श्रीनगर अस्पताल भेजा दिया है।

ये भी पढ़ें – बदरीनाथ धाम के ब्रह्म मुहूर्त में खुले कपाट, भक्त हुए भावविभोर! इस तरह हुआ यात्रा का शुभारंभ

शादी से लौटते समय हुआ हादसा
एसडीआरएफ टीम के प्रभारी उपनिरीक्षक नीरज चौहान ने बताया कि कार में सवार तीन महिलाएं और दो पुरुष मेरठ से शादी की खरीदारी करके लौट रहे थे। 8 मई की सुबह 6:30 बजे इग्निश कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। यह सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं।

मृतकों में ये शामिल
पुलिस के मुताबिक मृतकों में पिंकी (25) पुत्री त्रिलोक सिंह, प्रताप सिंह (40) पुत्र देव सिंह, भागीरथी देवी (36) पत्नी प्रताप सिंह, विजय (15) पुत्र प्रताप सिंह, मंजू (12) पुत्री प्रताप सिंह हैं। यह सभी ग्राम बाक, तहसील थराली, जनपद चमोली के निवासी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here