मुंबई आईआईटी में भी हो जाता एमएमएस कांड! प्रशासन की ताबड़तोड़ कार्रवाई

एमएमएस कांड से देश में महिला छात्रावासों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। प्रशासन इन घटनाओं पर कड़ी कार्रवाई कर रही है। इस बीच देश के प्रतिष्ठित पवई आईआईटी में एक घटना हुई जिससे लोगों के होश उड़ गए हैं।

91

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में घटित एमएमएस कांड से उठा बवाल शांत भी नहीं हुआ था कि, मुंबई के पवई आईआईटी में एक विचित्र प्रकरण सामने आया है। जिसमें कैंटीन में काम करने वाला एक युवक महिला छात्रावास के स्नानगृह में ताकझांक कर रहा था। आरोप है कि, युवक ने छात्रा के स्नान करते वीडियो भी बनाए थे, इस प्रकरण की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पवई पुलिस थाने द्वारा गिरफ्तार आरोपी का नाम पिंटू गारिया है। वह आईआईटी परिसर में स्थित कैंटीन में ठेकेदारी पद्धति पर काम करता है। रविवार रात लगभग 10 बजे पिंटू महिला छात्रावास की ड्रेनेज पाइप पकड़कर ऊपर चढ़ा था। वह छात्राओं को स्नान करते हुए देख रहा था। जानकारी के अनुसार उसने वीडियो भी शूट किया था।

ये भी पढ़ें – बल्लेबाजों का भी होगा ‘टाइम आउट’, अक्टूबर से आईसीसी के नियमों में बदलावों की बहार

इस बीच किसी छात्रा का ध्यान पिंटू की ओर गया तो, छात्राओं ने शोर मचा दिया। जिसके बाद छात्रावास के अधिष्ठाता ने कर्मचारियों की सहायता से पिंटू को पकड़ लिया। इसकी सूचना पवई पुलिस की दी गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के आने के पहले ही आईआईटी प्रशासन के किसी ने पिंटू के मोबाइल से वीडियो को डिलीट कर दिया था। हालांकि, पुलिस ने मोबाइल फोन फॉरेन्सिक लैब भेज दिया है, जिससे वीडियो को रिट्रीव किया जा सकता है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.