बीएसएफ जवान की पीट-पीटकर हत्या, जानें वजह

नाबालिग लड़के ने बीएसएफ जवान की बेटी का एक अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसकी जानकारी होने पर लड़की के परिजन लड़के के घर शिकायत करने गए थे।

गुजरात से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां एक बीएसएफ जवान की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। बीएसएफ जवान की इसलिए हत्या कर दी गई, क्योंकि वह लड़के के घर शिकायत करने गया था। यह घटना खेड़ा जिले के नडियाद शहर की है। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें- रामपुर में ‘अधर्म’, ईसाई मसीहा हो गया गिरफ्तार

शिकायत करने लड़के के घर गया था जवान
खेड़ा जिले के चकलासी गांव में बीएसएफ जवान मेल्जीभाई वाघेला का परिवार रहता है। बीएसएफ जवान की बेटी और आरोपी एक ही स्कूल में पढ़ते थे। इस दौरान दोनों के बीच में दोस्ती हो गई। दोस्ती का फायदा उठाकर नाबालिग लड़के ने लड़की का एक अश्लील वीडियो बना लिया, जिसे उसने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब इसकी जानकारी लड़की के परिजनों को हुई तो लड़की का पिता, मां और दो भाई लड़के के घर शिकायत करने पहुंचे। इस बीच बीएसएफ जवान और लड़के के परिजनों के बीच बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ गई की हाथापाई की नौमत आ गई। आरोपी पक्ष के सात लोगों ने लाठी डंडे से बीएसएफ जवान पर हमला कर दिया और उसकी हत्या कर दी। मामले की सूचना मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर सभी सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here