भारत-पाक सीमाः नशीले पदार्थों की तस्करी का प्रयास विफल , इतने किलो नशे का सामान बरामद

सांबा सेक्टर की चिलयारी पोस्ट के पास ही पाकिस्तान की ओर से घुसपैठियों ने कुछ पैकेट भारत की ओर फेंके।

भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान लगातार कभी घुसपैठ तो कभी नारकोटिक्स की खेप भेज रहा है। जम्मू-कश्मीर के सांबा जिला स्थित भारत-पाक सीमा पर बीएसएफ की 161 वीं वाहिनी ने एक बड़ी खेप तस्करी के प्रयास को विफल किया है। सांबा सेक्टर की चिलयारी पोस्ट के पास ही पाकिस्तान की ओर से घुसपैठियों ने कुछ पैकेट भारत की ओर फेके हैं।

सूत्रों की मानें तो देर रात को ढाई बजे के करीब पाकिस्तान की ओर से एक मूवमेंट देखी गई। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति बीएसएफ की तारबंदी की ओर आ रहा था। मूवमेंट के बाद जवानों ने फायरिंग की लेकिन इससे पहले वे कुछ सामान भारत की ओर फेंक चुका था। बीएसएफ की फायरिंग में घुसपैठिये के शरीर के निचले हिस्से में गोलियां लगी हैं। खेप को फेंककर घुसपैठिया किसी तरह से वापस निकलने में कामयाब हो गया।

ये भी पढ़ें – इंदौर-नई दिल्ली सुपर फास्ट एक्सप्रेस 427 यात्रियों को लेकर रवाना, हफ्ते में तीन दिन चलेगी ये ट्रेन

आठ किलो हेरोइन बरामद
सुबह जब तलाशी ली गई तो तारबंदी के पास से ही एक कपड़े में लिपटे कुछ पैकेट बरामद किए गए। जिनमें नारकोटिक सामान बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि यह आठ किलो के करीब हेरोइन है।

घटनास्थल पर मिले खून के निशान
यही नहीं मौके पर घुसपैठियों के घायल अवस्था के चलते खून के निशान मिले हैं। बता दें कि पाकिस्तान कभी ड्रोन से हथियार तो कभी नारकोटिक्स भेज रहा है। इस बार पाकिस्तान ने एक घुसपैठिये के माध्यम से नारकोटिक्स जम्मू-कश्मीर में भेजने का प्रयास किया है जिसे बीएसएफ ने विफल कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here