#BoycottPathan: मैदान में उतरे हिंदू संगठन, ऐसे किया विरोध प्रदर्शन

आगरा में 16 दिसंबर को हिंदूवादी संगठन ने दीपिका- शाहरुख की पठान फिल्म का विरोध किया।

आगरा जनपद के श्री टाॅकीज परिसर के बाहर 16 दिसंबर को हिंदू संगठनों ने पठान फिल्म का विरोध किया। संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने अभिनेत्री दीपिका और अभिनेता शाहरुख खान का पुतला फंक हिन्दू धर्म का अपमान किये जाने जाने का आरोप लगाया। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने सिनेमाघर संचालकों को फिल्म न दिखाए जाने की चेतावनी दी।

जिले में 16 दिसंबर को एक हिंदूवादी संगठन ने दीपिका- शाहरुख की पठान फिल्म का विरोध किया। हिंदूवादियों ने इस फिल्म के माध्यम से हिंदूवादियों की भावनाओं को आहत किये जाने का आरोप लगाया। हिंदूवादियों ने इस दौरान दीपिका और शाहरुख खान के पुतले को फूंककर अपनी नाराजगी जाहिर की। इस दौरान पहुंची पुलिस ने उनके हाथों से पुतला छुड़ाने का प्रयास भी किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने दीपिका शाहरुख के पुतले और बैनर को जूते-चप्पलों से भी पीटा।

पुलिस से झड़प
हिंदूवादियों की इस दौरान पुलिस से काफी झड़प भी हुई। हिंदूवादियों ने सिनेमाघरों में फिल्म दिखाए जाने की स्थिति में सिनेमाघर का नक्शा बदल देने की चेतावनी संचालकों को दी। उन्होंने फिल्म के एक गाने में भगवा रंग के वस्त्र पहन हिन्दू धर्म का अपमान किये जाने का आरोप लगाया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भगवा की जगह अगर हरे रंग के वस्त्र पहने जाते तो वे इस फिल्म का समर्थन करते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here