बीएसएफ जवानों को मिली बड़ी सफलता, एक घुसपैठिया ढेर और एक जिंदा गिरफ्तार

बीएसएफ के जवानों ने जम्मू से लगी भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा से 22 नवंबर को दो अलग-अलग घटनाओं में एक घुसपैठिए को मार गिराया और एक को जिंदा गिरफ्तार कर लिया।

133

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) को बड़ी सफतला मिली है। बीएसएफ के जवानों ने जम्मू से लगी भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा से 22 नवंबर को दो अलग-अलग घटनाओं में एक घुसपैठिए को मार गिराया और एक को जिंदा गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली बीएसएफ मुख्यालय ने बताया कि 22 नवंबर को तड़के रामगढ़ सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा को पार करने के बाद फेंसिंग के करीब पहुंचते ही सतर्क बीएसएफ जवानों ने एक पाक घुसपैठिए को पकड़ लिया। गेट खोलने के बाद उसे फेंसिंग के भारतीय हिस्से के अंदर लाया गया। उसके कब्जे से अभी तक कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है। इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया।

यह भी पढ़ें – फिर हिला सोलोमन द्वीप, सुनामी की चेतावनी जारी

एक घुसपैठिया ढेर
दूसरी घटना में बीएसएफ के जवानों ने 22 नवंबर को  तड़के अरनिया सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान से आ रहे एक घुसपैठिए को मार गिराया। वह फेंसिंग की ओर आक्रामक तरीके से आ रहा था। उसे रुकने के लिए कहा गया, लेकिन उसने कोई ध्यान नहीं दिया। इस पर सतर्क सैनिकों ने उसे मार गिराया। जिसके बाद क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया गया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.