टीटागढ़ के स्कूल में बम विस्फोटः प्रेमिका को पाने के लिए किया धमाका या था कोई बड़ा षड्यंत्र? इस कारण पुलिस को है शक

टीटागढ़ के एक स्कूल के छत पर सुबह करीब 11 बजे बम विस्फोट हुआ था। इस वक्त स्कूल में छात्र उपस्थित थे।

102

टीटागढ़ के स्कूल में बम ब्लास्ट मामले में गिरफ्तार चार आरोपितो में से एक आर्यन ने पुलिस पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूला है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आर्यन ने अपनी प्रेमिका को वापस पाने के लिए स्कूल के छत पर बम विस्फोट की बात कबूल ली है। गिरफ्तार किए गए चारों आरोपितों में मोहम्मद आर्यन, सादिक, बबलू और रेहान शामिल हैं। चारों का घर टीटागढ़ थाना क्षेत्र में है। जांच में सामने आया कि आर्यन उस स्कूल का पूर्व छात्र है। नौवीं कक्षा की छात्रा से उसके प्रेम संबंध थे। लेकिन कुछ दिनों बाद उनके रिश्ते में खटास आ गई। इसके बाद प्रेमिका का स्कूल के ग्यारहवीं के छात्र से उसकी नजदीकियां बढ़ने लगीं। आर्यन अपनी प्रेमिका को वापस पाना चाहता था। इसी वजह से उसने छात्रा को डराने के लिए यह अपराध किया है।

ये भी पढ़ें – माफियाओं और अपराधियों पर सख्त योगी सरकार, पुलिस अधिकारियों को दिए ये निर्देश

छात्र को दी थी धमकी
पुलिस सूत्रों के मुताबिक आर्यन ने एक महीने पहले ग्यारहवीं के उक्त छात्र को धमकी भी दी थी। यहां तक कि उसपर छात्र के मारपीट करने का आरोप भी है। धमकाने और मारपीट के बाद भी जब बात नहीं बनी तो आर्यन ने स्कूल में बम ब्लास्ट की घटना को अंजाम दिया।

 इस बात को लेकर 
हालांकि, जांच अधिकारी अभी भी इस बात से हैरान हैं कि गिरफ्तार रेहान के घर में इतने बम क्यों रखे हुए थे। पुलिस के अनुसार आर्यन स्कूल के गेट पर बम फेंकना चाहता था। लेकिन संकीर्ण इलाका होने के कारण बचने का कोई रास्ता नहीं था। इसलिए उसने पड़ोस के फ्लैट की छत से बम फेंके।

बम बरामद कहांं से किए गए?
उल्लेखनीय है कि 17 सितंबर को टीटागढ़ के एक स्कूल के छत पर सुबह करीब 11 बजे बम विस्फोट हुआ था। इस दौरान स्कूल में छात्र उपस्थित थे। घटना की जांच में जुटी पुलिस ने रेहान के घर से बम बरामद किये थे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.