आर्यन खान की जमानत पर होगी सुनवाई! बेल या आगे भी जेल?

13 अक्टूबर को न्यायालय में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दावा किया कि आर्यन खान ने तस्करों से बल्क में ड्रग्स खरीदी के बारे में बात की थी और वह अरबाज मर्चेंट के माध्यम से ड्रग्स खरीदता था।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान हाई प्रोफाइल क्रूज रेव पार्टी में गिरफ्तार किए जाने के बाद से हर दिन सुर्खियों में है। 14 अक्टूबर को भी मुंबई के न्यायालय में उनकी और अन्य आरोपी अरबाज मर्चेंट तथा मुनमन धमेचा की जमानत की याचिकाओं पर सुनवाई होनी है। सबकी नजर एक बार फिर इस बात पर टिकी है कि इन्हें न्यायालय से बेल मिलती है या आगे भी जेल में रहना पड़ता है।

एनसीबी का दावा
13 अक्टूबर को न्यायालय में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दावा किया कि आर्यन खान ने तस्करों से बल्क में ड्रग्स खरीदी के बारे में बात की थी और वह अरबाज मर्चेंट के माध्यम से ड्रग्स खरीदता था। एजेंसी ने उसे ड्रग्स रैकेट में शामिल होने का भी आरोप लगाया है। उसके इस आरोप के बाद सुनवाई 14 अक्टूबर तक के लिए टाल दी गई थी।

ये भी पढ़ेंः आर्यन खान की जमानत पर आएगा फैसला! मिलेगी राहत या बढ़ेगी हिरासत

आर्यन के वकील ने दी दलील
आर्यन खान के वकील अमति देसाई ने 13 अक्टूबर को न्यायालय में दलील दी कि उनका क्लाइंट क्रूज पर मौजूद तक नहीं था और उसे जिस समय पकड़ा गया, उस समय वह पार्टी अटेंड करने जा ही रहा था। उन्होंने कई देशों के उदादरण देते हुए कहा कि इन बच्चों को ड्रग तस्कर की तरह न लिया जाए, क्योंकि ड्रग्स तस्करी एक गंभीर अपराध है। बता दें कि 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किए जाने के बाद से आर्यन खान की जमानत तीन बार टल चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here