Patna Boat Accident : गंगा नदी में नाव पलटी, कई लापता, तलाशी अभियान जारी

पटना के मनेर संगम के पास गंगा नदी में बालू से लदी नाव डूब गई है।

94

राजधानी पटना में दियारा से घास लेकर लौट रहे लोगों से भरी एक नाव 4 सितंबर की देर शाम शेरपुर के पास गंगा नदी में पलट गई। जानकारी के मुताबिक नाव में लगभग पचास लोग सवार थे।

पुलिस के मुताबिक गांव के लोगों को सूचना मिलते ही शाहपुर थाना पहुंचकर मदद की गुहार लगाई। शाहपुर थाना प्रभारी ने शब्बीर आलम ने एसडीआरएफ और गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें – केंद्रीय गृहमंत्री मुंबई पहुंचे, ऐसा है दिन भर का कार्यक्रम

नाव पर लगभग 55 लोग सवार थे, जिसमें से अधिकतर लोगों को किसी तरह से बाहर निकाल लिया गया। लेकिन अभी भी आधिकारिक रूप से लगभग 7 लोग लापता हैं, स्थानीय लोगों के मुताबिक 15 से 20 लोग लापता हुए हैं। उधर पटना जिला प्रशासन ने कहा कि 45 लोग नदी से तैरकर बाहर आ गए जबकि 5 लोग लापता हैं इस घटना की जानकारी के बाद मनेर और शाहपुर थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और डूबे लोगों के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। गंगा पार कर शाहपुर थाना क्षेत्र के दाउदपुर के रहने वाले लोग अपने मवेशियों का चारा लाने के लिए रोज जाते थे और आज भी चारा लाने के लिए गए थे। लेकिन लौटते वक्त नाव गंगा की मुख्य धारा में फंस गई और पलट गई। नाव में पुरुष के साथ साथ महिलाएं और बच्चे भी सवार थे। गंगा में डूबे बाकी लोगों की तलाश जारी थी।

लापता लोगों की सूची

1- रामाधार राय( 65)

2-मोती पंडित की पत्नी कंचन देवी (35 )

3-डोरा राय की बेटी (40)

4-भोली कुमारी (12 )

5-आरती कुमारी (14)

6- पूजन राय की पत्नी (40)

7-कुमकुम देवी

8-विनोद राय (50)

9-छटू राय (60)

10- महेश राय

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.