लुधियाना न्यायालय में धमाका! एक की मौत, चार लोग घायल

लुधियाना न्यायालय परिसर में 23 दिसंबर को दोपहर करीब एक बजे अचानक धमाका हुआ। पुलिस ने तुरंत इलाके की घेराबंदी कर दी और दमकल विभाग को मौके पर बुलाया गया।

पंजाब के लुधियाना न्यायालय में 23 दिसंबर की दोपहर करीब एक बजे दिल दहला देने वाली घटना घटी है। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे हुए इस विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। धमाका इतना जोरदार था कि इससे आंगन की दीवारें और बगल की खिड़कियां टूट गईं। प्राप्त जानकारी के अनुसार धमाका न्यायालय की दूसरी मंजिल पर हुआ। विस्फोट किस कारण से हुआ, इसका पता नहीं चल पाया है। हालांकि धमाका न सिर्फ न्यायालय परिसर में हुआ बल्कि भवन की दूसरी मंजिल पर भी हुआ, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया।

न्यायालय परिसर में दोपहर करीब एक बजे अचानक धमाका हुआ। पुलिस ने तुरंत इलाके की घेराबंदी कर दी और दमकल विभाग को मौके पर बुलाया गया।

लुधियाना के पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि घटना में घायल हुए चार लोगों की हालत में अब सुधार हो रहा है। उन्होंने बताया कि विस्फोट का सही कारण अभी भी अज्ञात है। एक शव निकाला गया है। माना जा रहा है कि यह शख्स विस्फोटक ले जा रहा था या उसके बेहद करीब था।

इस बीच, सोशल मीडिया पर लोग विस्फोट के वीडियो ट्वीट कर रहे हैं। लुधियाना जिला न्यायालय का परिसर शहर के मध्य में जिला कलेक्टर कार्यालय के पास है। इसलिए मांग की जा रही है कि इस घटना की गंभीरता से जांच की जाए।

घटना के बाद पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here