बिहारः 4 बच्चों ने पी लिया बैटरी का पानी, फिर हुआ ऐसा

चारों बच्चे टेम्पो पर बैठकर खेल रहे थे, तभी उनकी नजर टेम्पो पर रखे बैटरी वाला पानी के बोतल पर पड़ी।

नवादा जिले के एक ही परिवार के चार बच्चों ने बैटरी के पानी को पी लिया। इस वजह से एक बच्चे की मौत हो गई है ।जबकि तीन बच्चों की स्थिति गंभीर है और उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह दुखद हादसा बिहार के नवादा जिले के सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के मुड़गड़वा गांव की है।

राजौली एसडीओ आदित्य कुमार पीयूष ने बताया कि इस गांव के बाढ़ों महतो के परिवार के साथ यह हादसा हुआ है। इनमें बाढो महतो के पुत्र राजीव कुमार के तीन बच्चे रिशु कुमार 2 वर्ष, दिलखुश कुमार 4 साल, प्रिंस कुमार 5 साल एवं रजनीश कुमार के भाई का लड़का, जिसकी उम्र 4 वर्ष थी, शामिल थे। रिशु कुमार एवं दिलखुश कुमार मुंडन कर्म के बाद पटना से वापस घर मुड़गड़वा लौटे थे।

मिनरल पानी समझकर पी लिया बैटरी का पानी
चारों बच्चे टेम्पो पर बैठकर खेल रहे थे, तभी उनकी नजर टेम्पो पर रखे बैटरी वाला पानी के बोतल पर पड़ी। इन लोगों ने मिनिरल वाटर समझकर पानी पी लिया, जिसके बाद उनकी तबीयत खरब हो गई। गंभीर स्थिति होने की वजह से रिशु को पटना भेजा गया,पीएमसीएच पहुंचते ही रिशु की मौत हो गई। इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है, वहीं गांव के लोग भी गमगीन हैं। टेंपो चालक की थोड़ी-सी गलती नहीं बच्चों की जान ले ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here