बिहारः छठ पूजा के दौरान डूबने से 10 लोगों की मौत! जानिये, कहां-कहां हुआ हादसा

छठ पूजा के दौरान बिहार में डूबने से 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक लापता है।

बिहार में छठ पूजा के दौरान डूबने से दस लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक लापता है। सबसे ज्यादा समस्तीपुर में छह, मुजफ्फरपुर में तीन और मधुबनी में एक की डूबने से मौत हुई है। सीतामढ़ी में बागमती की उपधारा में डूबकर एक युवक लापता है।

समस्तीपुर जिले के मोरवा में वरुणा पुल के निकट नून नदी में डूबने से बलबीरा निवासी वीरेंद्र कुमार शर्मा के पुत्र विशाल कुमार (18) व स्वर्गीय सुरेंद्र कुमार शर्मा के पुत्र मंतोष कुमार (16) की मौत हो गई, जबकि इसी जिले के मोरवा दक्षिणी पंचायत में तालाब में नहाने के दौरान सरायरंजन के जितवारपुर कुम्मिरा निवासी विश्वनाथ पासवान का पुत्र उदित कुमार (16) की मौत हो गई। इधर, विभूतिपुर के केराई में छठ घाट बना नहाने के दौरान बैंती नदी में डूबने से अमित कुमार(19) की मौत हो गई। विद्यापतिनगर की कांचा पंचायत में पोखर में डूबने से संजय साह (50) और रोसड़ा के महुली में छठ घाट पोखर में डूबने से अमित कुमार (14) की मौत हो गई।

मुजफ्फरपुर जिले में सकरा के गन्नीपुर बेझा के रामबाबू सिंह के पुत्र राहुल कुमार (19), गायघाट के बेनीबाद में पागा लक्ष्मी गांव के नरेश पंडित के पुत्र प्रिंस कुमार (24) और ब्रह्मपुरा झिटकहियां के उपेद्र साह के पुत्र अभिषेक कुमार (21) की डूबने से मौत हो गई।

मधुबनी के मधवापुर में छठ घाट बनाने के दौरान त्रिमुहान धौंस नदी में डूबने से रौशन कुमार यादव (18) की मौत होग गई। इधर, सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना के इब्राहीमपुर में बागमती की उपधारा के समीप स्थित छठ घाट पर सोमवार को नहाने के दौरान एक युवक डूब गया। देर शाम तब उसका पता नहीं चल सका था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here