पीएफआई पर एनआईए और ईडी का बड़ा एक्शन, इन 10 राज्यों में छापेमारी, 100 से अधिक लोग गिरफ्तार

एनआईए और ईडी दोनों ही एजेंसी के अधिकारियों ने पीएफआई के ठिकानों पर देश के 10 राज्यों में छापेमारी की है।

123

एनआईए और ईडी ने आतंकवाद की कमर तोड़ने के लिए कमर कस ली है। इसी क्रम में दोनों ही एजेंसी के अधिकारियों ने देश के 10 राज्यों में छापेमारी की है। इस दौरान 100 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

एनआईए और ईडी की छापेमारी से पीएफआई के नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों में हड़कंप मच गया है। जिन स्थानों पर छापेमारी की गई है, उनमें पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के पदाधिकारियों के आवास और कार्यालय शामिल हैं। गिरफ्तार लोगों में पार्टी के नेता, कार्यकर्ता और समर्थक शामिल हैं। कर्नाटक और केरल में इस कार्रवाई का पीएफआई कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जमकर विरोध किया है।

इन प्रदेशों में छापेमारी
एनआईए की ये छापेमारी उत्तर प्रदेश, केरल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक और तमिलनाडु के साथ ही अन्य राज्यों में भी जारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार तमिलनाडु में कोयंबटूर, कुडुलोर, रामनद आदि शहरों में पीएफआई के पदाधिकारियों के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है।

पीएफआई के चेयरमैन पर भी एक्शन
प्राप्त जानकारी के अनुसार जांच एजेंसियोंने पीआफआई के प्रदेश और जिला स्तर के नेताओं पर रेड की गई है। इसके साथ ही एजेंसियों ने मलप्पुरम जिले के मंजेरी में पार्टी के चेयरमैन सलाम परद भी शिकंजा कस दिया है। उसके खिलाफ कार्रवाई के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया है।

 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.