ऑनलाइन सट्टा कारोबार का भिलाई दुर्ग शहर बना हब, ‘इतने’ सटोरियों पर कसा शिकंजा

ऑनलाईन सट्टा के विरुद्ध दुर्ग पुलिस के छह थानों की पुलिस एवं क्राइम ब्रांच के द्वारा कार्रवाई कर 14 सटोरियों को पकड़ा गया है।

भिलाई दुर्ग शहर प्रदेश के सट्टे के अवैध कारोबार का हब बन चुका है, न सिर्फ देश में बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी यहां के सटोरियों के द्वारा लगातार नेटवर्क बनाकर अवैधानिक कारोबार किया जा रहा है। महादेव ऐप के दुबई हेड क्वार्टर से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सट्टे का कारोबार अभी भी जा रही है। विगत दिनों पुलिस ने ही खुलासा किया था कि महादेव ऐप के नाम से देश के महानगरों में पुणे, विशाखापट्टनम, हैदराबाद, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई सट्टे की ब्रांच स्थापित हो चुकी है और इन ब्रांच के माध्यम से ही पूरे देश में सट्टे का कारोबार संचालित किया जा रहा है। जिसके प्रमुख कर्ताधर्ता भिलाई एवं दुर्ग शहर के सट्टा कारोबारी शामिल हैं।

ऑनलाईन सट्टा के विरुद्ध दुर्ग पुलिस के छह थानों की पुलिस एवं क्राइम ब्रांच के द्वारा कार्रवाई कर 22 सितंबर की देर रात 14 सटोरियों को पकड़ा गया है। इसके दो दिन पूर्व रायपुर में भी पकड़े गए 25 सटोरियों में 10 भिलाई एवं दुर्ग से थे। 14 सटोरियों को पकड़ने पर इस कार्रवाई को पुलिस प्रभावी कार्रवाई बता रही है।

ये भी पढ़ें – Mumbai Local News : अब प्रथम श्रेणी के पास पर एसी लोकल में करें यात्रा लेकिन करना होगा ये काम

आराेपितों पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही
ऑन लाईन सट्टा से जुड़े 14 व्यक्तियों के विरुद्ध की गयी कार्रवाई कर 5519 रुपये नगदी, मोबाईल एवं कम्प्यूटर सेट बरामद किया गया है। एण्टी क्राइम एवं सायबर यूनिट व थाना दुर्ग, मोहन नगर, खुर्सीपार, जामुल, छावनी, नेवई एवं चौकी स्मृति नगर की संयुक्त कार्रवाई की गई है। दुर्ग जिले में व्यापक पैमाने पर ऑन-लाइन सट्टा चलने की सूचना मिलने पर ईम व सायबर यूनिट एवं थानों की संयुक्त टीम को ऑन-लाईन सट्टा जुड़े लोगों को चिन्हांकित करते हुए थाना दुर्ग , मोहन नगर, खुर्सीपार, जामुल, नेवई एवं चौकी स्मृति नगर से की 14 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है। 23 सितंबर को सभी आराेपितों पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here