सुशासन पर बट्टा… बिहार के इस जिले में एक के बाद एक बम विस्फोट

भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र बम विस्फोटों से लोग भयाक्रांत हैं। यहां हाल की घटना मकदूम साह दरगाह घाट पर हुई बम विस्फोट की घटना में एक बच्चे की मौत हो गई है।

बीते पांच दिनों में नाथनगर थाना क्षेत्र में बम विस्फोट की यह तीसरी घटना है। मृतक की पहचान अमृत दास (7) पिता आनंद कुमार दास के रूप में हुई है। बच्चा मकदूम साह दरगाह घाट चंपानगर का रहने वाला था। इन घटनाओं के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन पर प्रश्न खड़े होने लगे हैं।

ये भी पढ़ें – पीएम ने किया काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का लोकार्पण! हर-हर महादेव से गूंजी बाबा की नगरी

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो जिंदा बम बरामद किया है। जिसे नष्ट करने का प्रयास किया जा रहा है। घटना के बाद मौके पर पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गयी है। बम विस्फोट के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नाथनगर थाना क्षेत्र मकदूम साह दरगाह घाट पर सोमवार को बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान नया टिफिन देख कर एक बच्चे ने उसे उठा लिया। इस दौरान टिफिन उठाते ही जोरदार धमाके के साथ बम फट गया। बम ब्लास्ट वह बच्चा गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। घायल बच्चे अमृत दास को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी।

उल्लेखनीय है कि नौ दिसंबर को नाथनगर स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास झाड़ी में रखे बम के विस्फोट से एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी। 11 दिसंबर को मोमिनटोला में बम विस्फोट में तीन बच्चे घायल हुए थे। उन मामलों का अभी तक पुलिस खुलासा नही कर पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here