नुपूर शर्मा के खिलाफ लगाया था, ‘सिर तन से जुदा’ करने का नारा, अब भुगत रहा है ऐसी सजा

वीडियो में नुपूर शर्मा के बारे में बोलते हुए रहमान कहता है, "गुस्ताख-ए-रसूल की बस एक ही सजा, सिर तन से जुदा, सिर तन से जुदा।"

भारतीय जनता पार्टी नेता नुपूर शर्मा के खिलाफ सिर तन से जुदा के नारे लगाने वाला और हिंदुओं के लिए अपशब्द कहने वाले छात्र नेता अब्दुल रहमान को गिरफ्तार किया गया है। उसने कहा था कि 80 करोड़ हिदुओं को पैर की नोक पर रखूंगा।

आजमगढ़ जिले में शिब्ली नेशनल पीजी कॉलेज के अध्यक्ष अब्दुल रहमान को भड़काऊ बातें करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसने नुपूर शर्मा को लेकर मोहम्मद जुबेर द्वारा भड़काए जाने के बाद यह बयान दिया था। आजमगढ़ पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

वायरल वीडियो में क्या है
वायरल वीडियो में अब्दुल रहमान के आसपास काफी लोग पोस्टर लेकर खड़े हैं। रहमान उन्हें संबोधित करते हुए कह रहा है, “लोग यहां खड़े हैं, उनसे अपील है कि मुसलमान का कोई भी समस्या हो, हमें डंके की चोट पर एक साथ खड़ा होना है। मै तो कहता हूं कि ये 80 करोड़ हों, या 80 हजार हों या 80 अरब हों, अगर मोहम्मद की बात आई तो मैं 80 अरब को अपने पैर की नोक पर रखता हूं।”

नुपूर शर्मा के लिए कही थी ये बात
रहमान के इस बयान पर भीड़ नारे लगाकर उसका समर्थन करती है। इसके बाद वह नुपूर शर्मा के बारे में बोलते हुए कहता है, “गुस्ताख-ए-रसूल की बस एक ही सजा, सिर तन से जुदा, सिर तन से जुदा।” वायरल हो रहा यह वीडियो 28 मई 2022 की शाम 7.30 बजे का है।

रहमान के साथी सरफराज अहमद पर भी गिरेगी गाज
रहमान के साथ ही भीड़ जमा करनेवाले सरफराज अहमद पर भी जल्द ही गाज गिरने की संभावना है। वह रहमान के ही कॉॉलेज का विद्यार्थी है। उसने स्थानीय पहाड़पुर के चौकी प्रभारी को अपने प्रदर्शन की जानकारी देने का दावा किया था। लेकिन उसने रहमान के साथ मिलकर भीड़ को भड़काने की कोशिश की थी। उसने पुलिस को पत्र लिखकर नुपूर शर्मा को गिरफ्तार करने की भी मांग की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here