सपा नेताओं से आजम खान ने किया मिलने से इनकार, ये है कारण

जिला कारागार में बंद सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान से मिलने विधायक रविदास मेहरोत्रा आये थे।

116

जिला कारागार में बंद सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने 24 अप्रैल को पार्टी नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात करने से मना कर दिया। पार्टी नेताओं का यह प्रतिनिधिमंडल विधायक रविदास मेहरोत्रा के नेतृत्व में मिलने पहुंचा था।

जेल अधीक्षक सुरेश कुमार सिंह के मुताबिक, सपा नेता आजम खान से मिलने विधायक रविदास मेहरोत्रा आये थे। उन्होंने आजम खान से मिलने की इच्छा जाहिर की। इसको लेकर जब आजम खान को जानकारी दी गई तो उन्होंने मुलाकात करने से ही मना कर दिया, इसलिए मुलाकात संभव न हो सकी। वहीं, सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा ने बताया कि जेल प्रशासन ने उन्हें जानकारी दी है कि इस वक्त आजम खान को बहुत तेज बुखार है। तबीयत खराब होने के कारण दवा खाकर आराम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें – गुवाहाटी नगर निगम चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत! जानिये, कांग्रेस सहित अन्य पार्टियों का क्या है हाल

सपा विधायक का आरोप
सपा विधायक मेहरोत्रा ने पत्रकारों को बताया कि आजम खान को जेल में 24 अप्रैल तक वो सुविधा नहीं मिल सकी है, जो एक सांसद एवं विधायक को मिलनी चाहिए। 26 महीने बाद भी केंद्र और प्रदेश की सरकार ने उनको वो सुविधा नहीं दिया और जो उन्हें मिलनी चाहिए थी। वे साधारण जेल की कोठरी में है, जहां फांसी के मुलजिम रह रहे हैं।

विधानसभा में करेंगे आजम की रिहाई की मांग
विधायक मेहरोत्रा ने कहा कि हम लोग विधानसभा के अंदर आजम खान की लड़ाई लड़ने का काम करेंगे। जिस तरीके उन पर दमन और जुर्म हो रहा है ऐसा लगता है कि प्रदेश सरकार चाहती है कि जेल में उनकी मौत हो जाये। सड़क से लेकर विधानसभा के अंदर तक आजम की रिहाई की मांग करेंगे। भाजपा की सरकार सपा विधायकों के साथ दमन, अत्याचार, अन्याय करने का काम कर रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.