शिवसेना विधायक से तंग भाभी ने मांगी इच्छामृत्यु की अनुमति! जानिये, कौन है वो

महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटील को पत्र में कहा गया है कि विधायक उनके पति को भी धमकाता है। परेशान करता है। इस संबंध में वैजापुर पुलिस स्टेशन पर कोई कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया गया है।

121

औरंगाबाद जिले में वैजापुर से शिवसेना विधायक रमेश बोरनारे की भाभी जयश्री दिलीप राव बोरनारे ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल को पत्र लिखकर इच्छामृत्यु की इजाजत मांगी है। जयश्री बोरनारे ने पत्र में कहा है कि रमेश बोरनारे उसका सगा देवर है। वह मारपीट करता है।

ये भी पढ़ें – सुप्रिया सुले ने अनिल देशमुख-नवाब मलिक पर कार्रवाई को लेकर कही ये बात, गृहमंत्री शाह से करेंगी मुलाकात

पत्र में कहा गया है कि वह उनके पति को भी धमकाता है। परेशान करता है। इस संबंध में वैजापुर पुलिस स्टेशन में रमेश बोरनारे पर मामला भी दर्ज कराया पर पुलिस ने विधायक रमेश बोरनारे पर कोई कार्रवाई नहीं की है। इससे वह और उनके पति तंग आ चुके हैं। इसी वजह से उन्होंने अब जीवित न रहने का निर्णय लिया है। महिला ने गृहमंत्री से इच्छामृत्यु की अनुमति देने की मांग की है।

बता दें कि जयश्री ने इससे पहले भी अपने विधायक देवर पर मारपीट करने और सताने का आरोप लगाया था। लेकिन उनके आरोप पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने गृह मंत्री पाटील को पत्र लिखकर इच्छामृत्यु की मांग की है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.