पिंपरी-चिंचवड़ में सड़क पर तांडव! तलवार-कोयते से हमला,वाहनों में लगाई आग, देखें वीडियो

पिंपरी-चिंचवड़ में वाहनों में आग लगाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। इस मामले में 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से चार को धर दबोचा गया है।

पुणे और उसके पड़ोसी शहर पिंपरी-चिंचवड़ में अपराध चरम पर है। हत्या, बलात्कार से लेकर हर तरह की खबरें यहां सुर्खियों में रहती हैं। इसी कड़ी में पिंपरी-चिंचवड़ में कुछ लोगों पर तलवार और कोयता जैसे खतरनाक हथियारों से हमला करने के साथ ही 20 से अधिक वाहनों में आग लगाने की घटना सामने आई है। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

वाहनों में आग लगाने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। इस मामले में 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से चार को धर दबोचा गया है।

20 से अधिक वाहनों को किया आग के हवाले
मामले के 13 आरोपियों में अर्जुन सिंह, संग्राम सिंह, अभिजीत घोरपड़े और सुरजीत सिंह,कर्ण सिंह,सोन्या,संगीता कौर,गजल सिंह, हुकुम सिंह,अजय सिंह टाक और तीन अन्य लोग शामिल हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों देर रात इन लोगों ने पिंपरी चिंचवड़ के दिघी इलाके में कुछ लोगों पर खतरनाक हथियारों से हमला कर दिया और 20 से अधिक वाहनों में तोड़फोड़ की। इससे भी इनका मन नहीं भरा तो उनके वाहनों में आग लगा दी।

ये भी पढ़ेंः ओमिक्रॉन का आतंक! अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को पालन करने होंगे ये नियम, 1 दिसंबर से लागू

दो गुटों में हो गया झगड़ा
पुलिस ने बताया है कि किसी बात को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया। उसके बाद एक गुट ने दूसरे गुट के लोगों पर हमला कर दिया और उनके वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद शहर के लोगों में भय का माहौल है। हालांकि शहर के पुलिस आयुक्त कृष्ण प्रकाश ने घटना को गंभीरता से लेते हुए उन्हें भय मुक्त रहने को कहा है। लेकिन एक के बाद एक घट रहे अपराध से लोगों में आतंक बढ़ता जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here