पीएफआई का सदस्य गिरफ्तार, एटीएस ने यहां से पकड़ा

बीते पांच फरवरी को एनआईए की टीम ने मोतिहारी से पीएफआई के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया था।

154

बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के मेहसी थाना क्षेत्र से बिहार एटीएस की टीम ने छापेमारी कर पीएफआई से जुड़े एक शख्स इरशाद को गिरफ्तार किया है। इरशाद को एटीएस गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है। पीएफआई मामले को लेकर पूर्व में भी एनआईए की टीम ने चकिया व मेहसी थाना क्षेत्र में कई दिन छापेमारी की थी। जिसके बाद कुछ संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद इस पूरे मामले को खंगालते हुए प्राप्त इनपुट के आधार पर अब एटीएस की टीम ने हरपुर से मो. इरशाद नामक युवक को अपने साथ ले गई है।

इनशाद से पूछताछ जारी
बिहार एटीएस की टीम को गुप्त सूचना मिली थी की एनआईए का वांछित अपराधी इरशाद अंसारी मोतिहारी स्थित अपने घर पहुंचा है। इसके बाद विशेष टीम का गठन कर एटीएस मोतिहारी पहुंची और मेहसी क्षेत्र के हरपुर नाग स्थिति उसके घर से धर दबोचा। फिलहाल एटीएस की टीम गिरफ्तार इरशाद से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें- प्यास बुझाने डिग्गी पर गए दो मासूम तभी फिसल गया पैर और हो गया ऐसा

पहले भी पांच सदस्य हो चुके गिरफ्तार
उल्लेखनीय है कि बीते पांच फरवरी को एनआईए की टीम ने मोतिहारी से पीएफआई के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया था। एनआईए का वांछित अपराधी इरशाद नईमुदीन अंसारी का बेटा है, जो मेहसी थाना क्षेत्र के हरपुर नाग का रहने वाला है। एनआईए की टीम लगातार उसे तलाश कर रही थी। जैसे ही वह अपने घर पहुंचा एटीएस ने पुलिस के सहयोग से उसे धर दबोचा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.