असमः पथरकंडी के असीमगंज में 5 करोड़ की हेरोइन जब्त, वाहन चालक फरार

पथरकंडी के असीमगंज से पांच करोड़ रुपये कीमत की हेरोइन जब्त की गई है। तस्करी में शामिल मिनी ट्रक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

करीमगंज सदर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) पार्थप्रतिम दास के नेतृत्व में पथरकंडी के असीमगंज से पांच करोड़ रुपये कीमत की हेरोइन जब्त की गई है। हालांकि, पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर सकी। तस्करी में शामिल मिनी ट्रक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 31 अक्टूबर की देर शाम असम-मिजोरम सीमावर्ती राताबाड़ी पुलिस स्टेशन के रंगपुर सेरागी की सड़क से ड्रग्स तस्करों का एक समूह एक टाटा योद्धा नामक मिनी ट्रक (एएस-11ईसी-0399) से जा रहा था। खुफिया जानकारी के आधार पर राताबाड़ी पुलिस स्टेशन से पुलिस की एक टीम राताबाड़ी-असीमगंज लोक निर्माण सड़क पर नाका चेकिंग लगाकर वाहनों की जांच शुरू की। जब मिनी ट्रक पहुंचा जो पुलिस ने चलते वाहन को घेरने की कोशिश की। इस दौरान तस्करों ने असीमगंज इलाके में बाईपास रोड के किनारे स्थित एक घर की दीवार तोड़कर फरार होने की कोशिश की। लेकिन वे असफल रहे। तस्कर ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गये।

ये भी पढ़ें – ट्विटर को फिर मिलेगा भारतीय सीईओ? जानिये, कौन हैं श्रीराम कृष्णन

इतनी हेरोइन बरामद
इस संबंध में राताबाड़ी थाना प्रभारी उत्तम अधिकारी ने बताया कि एक बक्से के अंदर से 52 साबुनदारी में छिपाकर रखे गये 676 ग्राम हेरोइन बरामद किया गया। बरामद हेरोइन की बाजार में कीमत करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है। अधिकारी ने बताया कि जब्त वाहन के जरिए ड्रग्स तस्करी में शामिल लोगों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here