“मैं केवल वीआईपी गेस्ट..!” रेव पार्टी पर आर्यन खान का पहला बयान

रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान हिरासत में लिए गए 8 लोगों से पूछताछ की जा रही है। इनमें आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपूर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर, गोमिक चोपड़ा शामिल हैं।

मुंबई टू गोवा क्रूज पर नशे का आनंद लेने के लिए रेव पार्टी में शामिल हुए आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल इनसे नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी मुंबई में पूछताछ कर रहे हैं। एनसीबी ने बयान जारी कर बताया कि कॉर्डेलिया क्रूज पर सभी लोगों की तलाशी ली गई थी और आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

आर्यन खान का बयान
फिलहाल एनसीबी की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ लोगों से पूछताछ जारी है। आर्यन ने एनसीबी अधिकारियों को बताया है कि उन्हें गेस्ट के तौर बुलाया गया था और इसके लिए उन्हें कोई पैसे नहीं दिए गए थे। उन्होंने यह भी दावा किया कि आयोजकों ने उनके काम का इस्तेमाल कर बाकी लोगों को इनवाइट किया था। बताया यह भी जा रहा है कि एनसीबी को रेव पार्टी का वीडियो भी हाथ लगा है, जिसमें आर्यन दिखाई दे रहे हैं।

 ये भी पढ़ेंः मुंबई टू गोवा हाई प्रोफाइल रेव पार्टी मामलाः जानिये, कैसे लाए गए क्रूज पर ड्रग्स!

इन 8 लोगों से पूछताछ
मुंबई एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि रेव पार्टी के दौरान छापेमारी में हिरासत में लिए गए 8 लोगों से पूछताछ की जा रही है। इनमें आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपूर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर, गोमिक चोपड़ा शामिल हैं। वानखेडे़ ने बताया कि हमने कुछ लोगों को पकड़ा है और मामले जांच जारी है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here