ड्रग का खेल, नहीं मिली बेल… आर्यन पहुंचा आर्थर रोड

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे आर्यन खान को एनडीपीएस न्यायालय से जमानत नहीं मिली है। उसके साथ मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चंट को भी राहत नहीं मिली है। यह किंग खान के परिवार लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि शुक्रवार को ही उनकी पत्नी गौरी खान का जन्मदिन भी है।

आर्यन खान को गुरुवार को मजिस्ट्रेट न्यायालय में पेश किया गया था। जिसमें न्यायालय ने उसे न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दे दिया था। हालांकि, एनसीबी आर्यन खान की हिरासत चाहती थी, परंतु न्यायालय ने उस मांग को ठुकरा दिया। अब शुक्रवार को मजिस्ट्रेट न्यायालय में आर्यन खान समेत तीन लोगों की जमानत याचिका पेश की गई थी, जिसमें न्यायालय ने याचिका को खारिज करते हुए आर्यन खान को सामान्य न्यायालय (एनडीपीएस सत्र न्यायालय) में याचिका करने को कहा है।

ये भी पढ़ें – घाटी में मासूमों को निशाना बनाने वाले आतंकियों का चुन-चुनकर सफाया! केंद्र सरकार की ऐसी है योजना

रात आर्थर रोड में…
आर्यन खान समेत इस प्रकरण में गिरफ्तार सभी 8 आरोपियों को आर्थर रोड केंद्रीय कारागृह में भेज दिया गया है। इसके पहले आर्यन खान की मेडिकल जांच की गई, इसमें कोविड-19 जांच भी शामिल है, सूत्रों के अनुसार इसकी रिपोर्ट आने तक इन्हें अलग कक्ष में रखा जाएगा।

ये ही घटना
शाहरुख खान के बेटे को कार्डिलिया क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से गिरफ्तार किया गया था। यह घटना 3 अक्टूबर 2021 की है, जब मुंबई से गोवा के लिए जानेवाले क्रूज पर आर्यन खान समेत कई लोग सवार थे। इस दौरान एनसीबी के 22 अधिकारी भी क्रूज पर भेष बदलकर मौजूद थे। इन लोगों ने जैसे ही पार्टी की शुरुआत की एनसीबी के दल ने क्षेत्रीय आयुक्त समीर वानखेडे के नेतृत्व में छापा मार दिया। इस कार्रवाई में आर्यन कान, मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चंट को हिरासत में ले लिया गया था। इनसे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

राजनीतिक रंग
इस प्रकरण में ग्यारह से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें ड्रग पेडलर का भी समावेश है। इसको लेकर राजनीति गरम हो गई है। राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रवक्ता नवाब मलिक ने गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसमें पहला आरोप उन्होंने फोटो जारी करते लगाया कि आर्यन खान और अन्य आरोपियों को ले आने का कार्य दो भाजपा नेता कर रहे हैं। इसके अगले दिन यह आरोप भी लगाया कि क्रूज पर एक भाजपा नेता का संबंधी भी मौजूद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here