आर्यन शाहरुख खान को बेल नहीं, मिली जेल

क्रूज पर रेव पार्टी करने गए आर्यन खान को 7 अक्टूबर तक हिरासत में रखने का आदेश किला कोर्ट ने दिया है। उसे ड्रग्स के साथ एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। उसके साथ मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चंट को भी हिरासत में रखने का आदेश मिला है। आरोप है कि अरबाज मर्चंट के पास से 6 ग्राम मादक पदार्थ और मुनमुन धमेचा के पास से 5 ग्राम मादक पदार्थ मिला था।

एनसीबी ने इन लोगों को शनिवार रात गिरफ्तार किया था। ये मुंबई से गोवा के लिए कॉर्डेलिया क्रूज को निकलना था। जिसमें हाइप्रोफाइल लोग थे। इसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान, नुपूर सतीजा, इश्मीत सिंह चड्ढा, मोहक जायस्वाल, गोमित चोपड़ा, विक्रांत छोकर, मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चंट का समावेश है। इस प्रकरण में आर्यन के मोबाइल फोन को एनसीबी ने जब्त कर लिया है। एनसीबी को आंदेशा है कि उसका अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट से संबंधित लोगों से संपर्क है। जिसकी जांच आवश्यक है।

ये भी पढें – किंग खान का बेटा ऐसे लाया था ड्रग्स… आर्यन शाहरुख खान गिरफ्तार

न्यायालय में नार्कोटिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने आर्यन खान की 11 अक्टूबर तक रिमांड मांगी थी। उसकी दलील थी कि इस रैकेट का संबंध अंतरराष्ट्रीय गिरोहबाजों से हो सकता है, इसलिए आर्यन खान समेत अन्य आरोपियों से पूछताछ आवश्यक है। जबकि, आर्यन खान का पक्ष पेश कर रहे वरिष्ठ अधिवक्ता सतीश मानेशिंदे ने दावा किया उनके मुवक्किल के पास कुछ भी नहीं मिला है, आर्यन के मित्रों के पास से 6 ग्राम ड्रग्स मिली है। इस आधार पर एनसीबी हिरासत न बढ़ाई जाए। एनसीबी की ओर से इस प्रकरण में एडीशनल सॉलिसिटर जनरल ने न्यायालय में पक्ष रखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here