तो आर्यन खान की दिवाली जेल में

आर्यन खान की जमानत पर उच्च न्यायालय में सुनवाई चल रही है।

81

आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई अब गुरुवार तक के लिए टल गई है। इसी के साथ अब आर्यन खान और उसके साथ जेल में बंद दो अन्य आरोपियों को एक रात और जेल में गुजारनी होगी। अब गुरुवार 3 बजे एनसीबी का पक्ष रख रहे एएसजी अपना पक्ष रखेंगे। अब यदि गुरुवार और शुक्रवार को सुनवाई पूरी होती है तो आर्यन खान की जमानत पर निर्णय हो पाएगा वर्ना दिवाली तक उसे जेल में ही रहना पड़ेगा।

आर्यन खान को जमानत मिलेगी या जेल अब गुरुवार को निश्चित होगा। इस सुनवाई में भी आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चंट के वकीलों को ढाई घंटे का समय ही मिलेगा। जिसमें यदि सुनवाई पूरी होती है तो निर्णय आ सकता है। इस प्रकरण में बुधवार को लगातार दूसरे दिन सुनवाई जारी रही।

तब जेल में दिवाली
गुरुवार को न्यायालय ने एक घंटे का समय एएसजी को एनसीबी का पक्ष रखने के लिए दिया है, जबकि इसके बाद बचाव पक्ष के वकील रिजॉइंडर दे सकते हैं। गुरुवार को इस प्रकरण में सुनवाई के लिए ढाई घंटे का समय मिलेगा, यदि इन ढाई घंटों में न्यायालय किसी निर्णय पहुंच सका तो आर्यन खान की जमानत का निर्णय हो सकता है, वर्ना ये प्रकरण शुक्रवार के लिए टल सकता है। इस प्रकरण में निर्णय यदि शुक्रवार को नहीं आता तो आर्यन खान की दिवाली जेल में बीतेगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.