शिमलाः होटल में पर्यटकों का हंगामा और फायरिंग! जानिये, क्या है मामला

पर्यटक ने अपनी पिस्टल से हवाई फायर करते हुए वेटर को जान से मारने की धमकी दी।

78

राजधानी शिमला में 19 सितंबर की रात को एक होटल में ठहरे पर्यटक ने शराब देने से मना करने पर हवाई फायर किए। इस घटना में होटल का वेटर बाल-बाल बच गया। पुलिस ने होटल मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपित पर्यटक को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना छोटा शिमला थाने के तहत एक निजी होटल में पेश आई।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार विश्वनाथ नामक पर्यटक होटल में ठहरा हुआ था। 19 सितंबर की रात दो बजे विश्वनाथ ने वेटर से कहा कि उसे खाना और साथ में शराब भी दी जाए। लेकिन वेटर केदार सिंह ने इसे देने से इंकार कर दिया। वेटर के मना करने पर आरोपित पर्यटक होटल में हंगामा करने लग गया।

ये भी पढ़े – 32 वर्ष बाद कश्मीर में फिर खुेलगा मल्टीप्लेक्स, इस फिल्म से होगी शुरुआत

होटल में हड़कंप 
पर्यटक ने अपनी पिस्टल से दो राउंड हवाई फायर करते हुए वेटर को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह अपने कमरे में चला गया और इसे लॉक कर लिया। पर्यटक की इस हरकत से होटल में हड़कंप मच गया। मैनेजर ने होटल मालिक को घटना से अवगत करवाया। इसके बाद पुलिस को सूचित कर होटल बुलाया गया। पुलिस ने हुड़दंगी पर्यटक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वह कांगड़ा का रहने वाला है।

आर्मस एक्ट के तहत केस दर्ज
इस घटना को लेकर छोटा शिमला पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 336, 506 व आर्मस एक्ट में केस दर्ज किया है। एसएचओ विकास शर्मा मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक फायरिंग की इस घटना में कोई चोटिल नहीं हुआ है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.